Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गोलमाल की मंडली लेकर फिर लौट रहे रोहित शेट्टी, श्रेयस तलपड़े ने दिया बड़ा हिंट

गोलमाल की मंडली लेकर फिर लौट रहे रोहित शेट्टी, श्रेयस तलपड़े ने दिया बड़ा हिंट

<-- ADVERTISEMENT -->




shreyas_talpade_revealed_rohit_shetty_planning_for_golmaal_5_starrer_ajay_devgn_arshad_warsi_tushar_kapoor
डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'गोलमाल' (Golmaal) के अब तक चार पार्ट आ चुके हैं, जो सुपरहिट साबित हुए। 'गोलमाल' फिल्म की कॉमेडी को फैंस खूब पसंद करते हैं। यहां तक की फिल्म की कॉमेडी क्लिप्स आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है। पिछले काफी समय से लोगों को फिल्म के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। इसलिए आज हम आपके लिए 'गोलमाल 5' पर बड़ा अपडेट लेकर आए हैं। खबर है कि रोहित शेट्टी 'गोलमाल 5' की मंडली के साथ लौट रहे हैं। ये जानकारी खुद एक्टर श्रेयस तलपड़े ने दी है।

जाहिर है कि रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म 'सर्कस' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। ऐसे में डायरेक्टर अपने दर्शकों के लिए पुराना जादू तैयार कर रहे हैं। एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि 'सिर्फ फैंस ही नहीं हम लोग भी फिल्म का बेसब्री सं इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने गोलमाल की अगली फिल्म की घोषणा कर दी थी लेकिन कोरोना के बाद चीजें बदल गईं।'

एक्टर ने आगे बताया कि 'अगर ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी कहानी के बारे में कुछ नहीं पता, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही रोहित शेट्टी इस पर काम शुरू कर देंगे।' श्रेयस तलपड़े की बात से साफ जाहिर होता है कि वे रोहित शेट्टी जल्द ही 'गोलमाल 5' पर काम शुरू करेंगे। पिछले साल ही 'सर्कस' के ट्रेलर लॉन्च पर ऐसी चर्चा हुई थी कि इस बार फिल्म में रणवीर सिंह को भी कास्ट किया जा सकता है। जिसके बाद रणवीर के फैंस काफी खुश हो गए थे।

फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) की बात करें तो इस मल्टी स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में थे। वहीं दीपिका पादुकोण ने एक गाने में कैमियो किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रही थी। फिलहाल अब फैंस को 'गोलमाल 5' की रिलीज का इंतजार है।

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल' साल 2006 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी नीरज वोरा ने लिखी थी। जिसमें अजय देवगन, अरसद वारसी, शर्मन जोशी और तुषार कपूर लीड रोल में थे। महज 15 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। गोलमाल ने वर्ल्ड वाइड 46 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर डाली थी। इसके बाद फिल्म की बाकी आई सीरीज भी सुपरहिट रही थीं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: