Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की A-LIST की एक्ट्रेस फ्री में करती हैं काम, हाई पेड हिरोइन बनने का करती हैं झूठा दावा? Kangana Ranaut ने किया दावा


<-- ADVERTISEMENT -->




Kangana Ranaut

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड को लेकर तरह-तरह के दावे कर रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में राजनीति से लेकर वेतन विसंगति तक- बहुत कुछ बोल चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे 60 फिल्में करने के बावजूद उन्हें पुरुष अभिनेताओं के बराबर भुगतान नहीं किया गया। साक्षात्कार में उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें पुरुष सितारों की तुलना में 10 प्रतिशत भुगतान किया गया। अब कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा के दावों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखा है जिसमें कहा गया है कि वेतन असमानता वास्तविक है।

कंगना रनौत की बॉलीवुड में वेतन असमानता पर प्रतिक्रिया 
कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लंबा नोट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे से पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में अन्य महिलाएं सिर झुका पर पितृसत्तात्मक मानदंडों को मान लेती थी। यह बाद पूरी तरह से सच है। मैं फीस में समानता के लिए लड़ने वाली पहली महिला थी और सबसे बुरी बात यह है कि ऐसा करते वक्त मुझे खराब हालातों का सामना करना पड़ा क्योंकि जिन किरदारों के लिए मैं नेगोशिएट कर रही थी, उन किरदारों को दूसरी हीरोइनें मुफ्त में ही करने को तैयार हो गईं. मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि अधिकांश ए लिस्टर्स (एक्ट्रेस) अन्य चीजों की पेशकश के साथ मुफ्त में फिल्में करती हैं क्योंकि उन्हें डर है कि ये किरदार सही लोगों तक चले जाएंगे और फिर चतुराई से लेख जारी करवाती हैं कि वे सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. हा हा...फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि सिर्फ मुझे ही मेल एक्टर्स के बराबर फीस मिलती है, दूसरा किसी को नहीं. फिलहाल के लिए इसके लिए वह किसी और को दोष भी नहीं दे सकती हैं।'इस नोट के साथ उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के इंटरव्यू का वीडियो भी शेयर किया।
  
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत का शेड्यूल काफी टाइट चल रहा है। उनकी किटी में कुछ फिल्में हैं। वह अगली बार इमरजेंसी नामक फिल्म में दिखाई देंगी। वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। उनके पास पाइपलाइन में तेजस, चंद्रमुखी 2 जैसी फिल्में भी हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो, दिवा अगली बार आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा नामक फिल्म में दिखाई देंगी। वह हाल ही में Amazon Prime Videos की सीरीज Citadel में नजर आई थीं। उनकी हॉलीवुड फिल्म लव अगेन। उसने हाल ही में अपनी एक और हॉलीवुड फिल्म की घोषणा की जिसका शीर्षक हेड ऑफ स्टेट रखा गया है। बॉलीवुड से अधिक अपडेट के लिए, बने रहें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: