Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan की कमजोरी है बच्चे! हाई सिक्योरिटी तोड़ते हुए छोटे फैन को लगाया गले, वीडियो देखकर खुश हो जाएगा दिल

Salman Khan की कमजोरी है बच्चे! हाई सिक्योरिटी तोड़ते हुए छोटे फैन को लगाया गले, वीडियो देखकर खुश हो जाएगा दिल

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan की कमजोरी है बच्चे

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने गुस्से और प्यार दोनों के लिए जाने जाते हैं। सलमान खान के गुस्से से हर कोई डरता है। वहीं वह जिससे प्यार करते हैं उसका करियर आसमान छूने लगता है। शहनाज गिल इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण हैं। बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने जिस तरह से एंट्री की और अपनी पूरी जर्नी लोगों का मनोरंजन करते हुए पूरी कि यह बात सलमान खान को खूब पसंद आयी थी। सलमान खान को अकसर शहनाज की तारीफ करते हुए देखा जाता था। इसके अलावा सलमान खान की एक कमजोरी भी है वह है बच्चे।



 सलमान खान को बच्चे काफी ज्याजा पसंद हैं ऐसे में वह अपने किसी भी चाइल्ड फैन का दिल नहीं तोड़ सकते। अबू धाबी में जब सलमान खान आइफा 2023 के लिए पहुंचे तब वहां पर सलमान को देखकर एक बच्चा उनकी ओर दौड़ा। सलमान के साथ पूरी सुरक्षा टीम थी लेकिन बच्चे को 

अपनी ओर आते देख सलमान ने सुरक्षा कर्मियों को बच्चे को आने देने के लिए कहा। बच्चे को सलमान खान ने ऐसे गले लगाया जैसे कि वह मासूस को बरसो से जानते हो। इस मिलन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।   टाइगर 3 स्टार के छोटे फैन को गले लगाने का यह नवीनतम वीडियो साबित करता है कि उनका दिल बच्चों के लिए पिघल जाता है।
 
सलमान खान के प्रशंसक सुपरस्टार के इस मधुर भाव की प्रशंसा कर रहे हैं और अपने बयानों पर मुहर लगा रहे हैं कि सलमान खान जैसा कोई सुपरस्टार नहीं है, और हम सहमत हैं। सलमान ख़ान इस समय ख़तरे में जी रहे हैं और वो भी अपने आस-पास की इस कड़ी सुरक्षा से नाखुश हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सुपरस्टार को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है और तब से सलमान की सुरक्षा दोगुनी कर दी गई है और वह अपनी साइकिल के लिए भी नहीं जा सकते हैं, जिसे वह इस सब के बीच बहुत मिस करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: