अमिताभ-रेखा का रोमांटिक सीन देख निकल पड़े थे जया के आंसू, फिर बिग बी ने उठाया था यह बड़ा कदम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ-रेखा का रोमांटिक सीन देख निकल पड़े थे जया के आंसू, फिर बिग बी ने उठाया था यह बड़ा कदम

अमिताभ-रेखा का रोमांटिक सीन देख निकल पड़े थे जया के आंसू, फिर बिग बी ने उठाया था यह बड़ा कदम

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में अक्सर अभिनेता और अभिनेत्रियों के अफेयर की खबरें आती रहती हैं. कई बार तो शादीशुदा सितारों का नाम भी किसी और के साथ जोड़ा जाता है. बॉलीवुड की फेमस लव स्टोरीज में रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही. हालांकि दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की.

jaya bachchan amitabh rekhas

अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे. लेकिन अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी. फिल्म मुकद्दर का सिकंदर में अमिताभ और रेखा का एक रोमांटिक सीन था जिसे देखकर जया बच्चन रोने लगी थी. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा कदम उठाया था. रेखा ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था.

jaya bachchan amitabh rekhas

रेखा ने इंटरव्यू में कहा था कि पूरी बच्चन फैमिली फिल्म मुकद्दर का सिकंदर के लिए प्रोजेक्टर रूम में बैठी हुई थी. फिल्म में मेरे और अमिताभ जी के बीच लव सीन आया तो मैंने साफ-साफ देखा था कि जया की आंखों से आंसू बह रहे थे. रेखा ने आगे बताया कि मुझे इस ट्रायल शो के एक हफ्ते बाद यह सुनने को मिला कि अमिताभ ने प्रोडूसर से कहा है कि वह अब उनके साथ कभी काम नहीं करना चाहते.

Jaya Bachchan, Rekha,

रेखा ने यह भी कहा कि मुझे इस बारे में लोगों से पता चला. मुझसे उसने इस बारे में मुझसे कुछ भी नहीं कहा. मैंने जब उनसे पूछने की कोशिश की तो मुझे जवाब मिला कि मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

Celebs Gossips

Jaya Bachchan

Rekha

Post A Comment:

0 comments: