Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Anupamaa फेम एक्टर Nitesh Pandey की कार्डियक अरेस्ट से मौत, शाहरुख खान सहित कई सितारों के संग कर चुके हैं काम

Anupamaa फेम एक्टर Nitesh Pandey की कार्डियक अरेस्ट से मौत, शाहरुख खान सहित कई सितारों के संग कर चुके हैं काम

<-- ADVERTISEMENT -->




Anupamaa फेम एक्टर Nitesh Pandey की कार्डियक अरेस्ट से मौत,

टीवी इंडस्ट्री के लिए लगता है यह हफ्ता बेहद काला था। हफ्ते की शुरूआत के तीन दिनों में ही टेलीविजन उद्योग ने अपने तीन रत्नों को खो दिया। आदित्य सिंह राजपूत और वैभवी उपाध्याय के बाद अब खबर आयी है कि अनुपमा एक्टर नितेश पांडे की भी मौत हो गई है। उन्हें रूपाली गांगुली के हिट टीवी शो में धीरज कपूर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था। दिल का दौरा पड़ने से 51 साल की उम्र में नितेश का निधन हो गया। जिस समय उनकी मौत हुई उस समय वे मुंबई के इगतपुरी में थे।
 
नितेश पांडे ने 1990 में थिएटर करना शुरू किया था। 1995 में उन्होंने टीवी शो तेजस में अभिनय किया जिसमें उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई। नितेश पांडे ने मंजिलें अपनी अपनी, अस्तित्व...एक प्रेम कहानी, साया, जस्टजू और दुर्गेश नंदिनी जैसे सीरियल में काम किया। उन्होंने ओम शांति ओम और बधाई दो जैसी फिल्मों में भी काम किया। इतना ही नहीं, उन्होंने ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस नाम से एक स्वतंत्र प्रोडक्शन हाउस भी चलाया। खोसला का घोसला में उनके अभिनय की सभी ने काफी सराहना की थी। उन्हें आखिरी बार अनुपमा और प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में देखा गया था। वह पिछले 25 वर्षों से भारतीय टेलीविजन में एक जाना माना चेहरा थे।
 
नितेश उत्तराखंड के अल्मोड़ा कुमाऊं के रहने वाले थे और उनकी शादी अभिनेत्री अर्पिता पांडे से हुई थी, जिनसे उनकी मुलाकात एक टीवी शो जस्टजू में हुई थी। उन्होंने 2003 में शादी की। नितेश की शादी पहले अभिनेत्री अश्विनी कालसेकर से भी हुई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: