Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush Song Jai Shri Ram । अजय-अतुल की जोड़ी ने फिर कर दिखाया कमाल, पिछले 24 घंटों से नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है गाना

Adipurush Song Jai Shri Ram । अजय-अतुल की जोड़ी ने फिर कर दिखाया कमाल, पिछले 24 घंटों से नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है गाना

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush Song Jai Shri Ram

साउथ इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार अभिनेता प्रभास की आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' काफी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। इसलिए निर्माताओं ने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाना शुरू कर दिया है। शनिवार को एक इवेंट में निर्माताओं ने आदिपुरुष का पहला गाना 'जय श्री राम' रिलीज किया। रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड करने लगा। इतना ही नहीं गाने का वीडियो यूट्यूब पर पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो भी बन गया है। क्वार्ब द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में आदिपुरुष के गाने को 26,291,237 व्यूज और 484,186 लाइक्स मिले हैं। बता दें, इस गाने ने व्यूज के मामले में अक्षय कुमार के गाने 'क्या लोगे तुम' को पछाड़ दिया है।

जादुई है आदिपुरुष का 'जय श्री राम' गाना

'जय श्री राम' फिल्म आदिपुरुष की म्यूजिक एल्बम का पहला गाना है, जिसने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। 2 मिनट और 39 सेकंड के इस गाने के वीडियो की शुरुआत प्रभास की आवाज के साथ होती है, जो रावण के खिलाफ युद्ध छेड़ने की हुंकार भरते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ती है श्री राम, जानकी, हनुमान जी से लेकर लंका तक के दृश्य दिखाए जाते हैं। 'जय श्री राम' एक जादुई गाना है, जिसे सुनने पर आपको एक अलग ही शक्ति का एहसास होगा।

 

अजय-अतुल की जोड़ी ने एक बार फिर कर दिखाया कमाल

आदिपुरुष के गाने 'जय श्री राम' का संगीत पुरस्कार विजेता संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल ने दिया है। वहीं मनोज मुंतशिर शुक्ला ने इस गाने के बोल लिखे हैं। गाने के बोल और संगीत दोनों ही दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। यहीं वजह है कि रिलीज होने के बाद से यह गाना नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: