Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस Dipika Kakar ने छोड़ी एक्टिंग, मां बनने से पहले ही लिया कभी न लौटने का फैसला

'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस Dipika Kakar ने छोड़ी एक्टिंग, मां बनने से पहले ही लिया कभी न लौटने का फैसला

<-- ADVERTISEMENT -->




dipika-kakar_large_1605_21

टीवी पर लंबे समय तक अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने किया है। एक्ट्रेस ने अपनी आदर्श बहू की छवि बनाई और बिग बॉस के घर के अंदर भी जब वह आयी तो उसे बरकरार रखा। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने मां बनने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी ती। एक्ट्रेस को लेकर एक खबर और आ रही हैं। खबरे हैं कि वह एक्टिंग छोड़ रही हैं। टीवी शो ससुराल सिमर का में अपने काम के लिए जानी जाने वाली दीपिका कक्कड़ ने अभिनय छोड़ दिया है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने शोबिज छोड़ने और अपना सारा ध्यान अपने परिवार और होने वाले बच्चे पर समर्पित करने का फैसला किया है। इस साल की शुरुआत में दीपिका और उनके पति अभिनेता शोएब इब्राहिम ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।
  
प्रकाशन के अनुसार, दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि वह अपने अभिनय करियर कर चुकी थी और यह क्षेत्र छोड़ना चाहती थी। अभिनेत्री ने कहा, "मैं गर्भावस्था के इस चरण का आनंद ले रही हूं और अपने पहले बच्चे का स्वागत कर रही हूं। उत्साह दूसरे स्तर पर है। मैंने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और लगातार 10-15 साल तक काम करती रही। जैसे ही मेरी गर्भावस्था की यात्रा शुरू हुई, मैंने शोएब से कहा कि मैं काम नहीं करना चाहती और अभिनय छोड़ना चाहती हूं। मैं एक गृहिणी और मां के रूप में जीवन जीना चाहती हूं।"
 
दीपिका कक्कड़ को आखिरी बार स्टार प्लस के कहां हम कहां तुम में 2020 में करण ग्रोवर के साथ देखा गया था। उन्होंने अभिनेत्री सोनाक्षी रस्तोगी की भूमिका निभाई थी। इससे पहले, अभिनेत्री ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 12 में भाग लिया और जीता। वह शोएब के साथ झलक दिखला जा 8 और नच बलिए 8 जैसे डांस रियलिटी शो का भी हिस्सा थीं। छोटे पर्दे पर सिमर के रूप में बड़ी भूमिका निभाने से पहले, उन्होंने 2010 में नीर भरे तेरे नैना देवी में लक्ष्मी के रूप में टेलीविजन पर शुरुआत की और अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में रेखा के रूप में भी दिखाई दीं।

दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब इब्राहिम से ससुराल सिमर का के सेट पर मिलीं और आखिरकार दोनों ने 2018 में शादी कर ली। इस साल जनवरी में युगल ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। खुशखबरी साझा करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। कैप्शन में लिखा है, "इस खबर को आप सभी के साथ आभार, खुशी, उत्साह और घबराहट से भरे दिलों के साथ साझा कर रहा हूं। हमारी लाइफ का ये सबसे खूबसूरत फेज है (हमारी जिंदगी का सबसे खूबसूरत फेज)। हाँ, हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं! जल्द ही पितृत्व को अपनाने जा रहे हैं। आपकी धीर सारी दुआएं और प्यार की जरूरत है।


पोस्ट में, सितारों ने "माँ-टू-बी" और "डैड-टू-बी" दोनों ने टोपी पहनी थी। वे YouTube पर अपने व्लॉग्स के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ गर्भावस्था के बारे में अपडेट साझा करती रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: