Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

केदारनाथ धाम के दर्शन करने के बाद काम पर वापस लौटे अक्षय कुमार, शंकरा की शूटिंग के लिए IIT रुड़की पहुंचे

केदारनाथ धाम के दर्शन करने के बाद काम पर वापस लौटे अक्षय कुमार, शंकरा की शूटिंग के लिए IIT रुड़की पहुंचे

<-- ADVERTISEMENT -->




केदारनाथ धाम के दर्शन करने के बाद काम पर वापस लौटे अक्षय कुमार

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बाद थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया और भगवान केदारनाथ की यात्रा पर निकले हैं।अब खिलाड़ी वापस अपने काम पर लौट आये हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी अगली फिल्म शंकरा की शूटिंग शुरू कर दी है। परियोजना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, अक्षय फिल्म की शूटिंग के लिए आईआईटी रुड़की पहुंचे।
 
अक्षय कुमार शंकरा की शूटिंग के लिए आईआईटी रुड़की पहुंचे
अभिनेता अक्षय कुमार ने अभी तक इस फिल्म के बारे में बात नहीं की है। हालांकि उन्हें 25 मई, 2023 को आईआईटी रुड़की पहुंचते देखा गया। लोकेशन से अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक ट्विटर यूजर ने प्लेटफॉर्म पर अभिनेता की तस्वीर भी पोस्ट की।
 
अक्षय कुमार ने शंकरा की शूटिंग शुरू की
इंटरनेट पर आईआईटी रुड़की से अक्षय कुमार की एक तस्वीर वायरल हो रही है। एक नेटिजन ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म शंकरा की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता को आईआईटी रुड़की में देखा गया।"
 
अक्षय कुमार के लिए आगे क्या है?
काम के मोर्चे पर अक्षय कुमार के पास लाइन में कई रोमांचक फिल्में हैं। अभिनेता बड़े मियाँ छोटे मियाँ में सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे। अक्षय के पास ओह माय गॉड की दूसरी किस्त भी आने वाली है। ऐसा कहने के बाद, वह सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

उपरोक्त फिल्मों के अलावा, अभिनेता ने हेरा फेरी 3 के लिए सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ फिर से काम किया है। वह वेदत मराठे वीर दौड़े सात के साथ मराठी फिल्म उद्योग में भी अपनी शुरुआत करेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: