Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पठान को टक्कर दे अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' ने किया कमाल, तोड़ ​दिए कमाई के पुराने रिकॉर्ड्स

पठान को टक्कर दे अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' ने किया कमाल, तोड़ ​दिए कमाई के पुराने रिकॉर्ड्स

<-- ADVERTISEMENT -->




the_kerala_story_box_office_collection_crossed_100_crore_became_second_highest_grossing_after_shahrukh_khan_film_pathaan

सोशल मीडिया डिबेट्स का मुद्दा बन चुकी फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) की कमाई में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर फिल्म कई विवादों में घिरी हुई है तो वहीं दूसरी ओर सिनमाघरों में शानदार कमाई भी कर रही है। आलम ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' अब सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को कड़ी टक्कर दे रही है। ये फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी और अपने दूसरे वीकेंड में 150 करोड़ रुपए का आकड़ा छूने के बेहद करीब है।

ट्रेड रिपोर्ट्स के हिसाब से शुरूआती अनुमान कहते हैं कि 'द केरल स्टोरी' ने 11वें दिन 10 करोड़ रुपये के करीब कलेक्शन किया है। कमाल की बात ये है कि 11वें दिन तक भी फिल्म अपने ओपनिंग कलेक्शन, 8 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा रही है। लोग भी सिनेमाघरों में जाकर फिल्म को देख रहे हैं और उस पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। अब तक के आंकड़ों को देखकर उम्मीद की जा रही है कि 'द केरल स्टोरी' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन जाएगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: