Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'द केरल स्टोरी' की सक्सेस के बाद भक्ति में लीन दिखीं अदा शर्मा, मंदिर में किया शिव तांडव का पाठ

'द केरल स्टोरी' की सक्सेस के बाद भक्ति में लीन दिखीं अदा शर्मा, मंदिर में किया शिव तांडव का पाठ

<-- ADVERTISEMENT -->




The Kerala Story

The Kerala Story: तमाम विवादों के बीच ‘द केरल स्टोरी’आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के टीजर रिलीज होने के साथ ही ये राजनीतिक पचड़ो में फंस गई थी, लेकिन अब फिल्म दर्शकों के दिलों में उतर गई है और फिल्म को खूब सराहा जा रहा है। द केरल स्टोरी में कथित तौर पर केरल से लापता हुई 32 हजार हिंदू लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिनका पहले ब्रेनवाश करके धर्म परिवर्तन किया गया और बाद में आतंकवादी संगठनों के हवाले कर दिया गया, जिसपर खूब बवाल मचा। हालांकि फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है।

फिल्म की सक्सेस देख एक्ट्रेस गदगद हो गईं हैं और वो ईश्वर को धन्यवाद करने मंदिर पहुंची है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने भी अपनी इंस्टा पर शेयर किया है।

एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी एनर्जी का सीक्रेट। वो एनर्जी, जो मुझे प्रतिबंधों का सामना करने की अनुमति देती है। मुझे अपना बनाने के लिए थैंक्यू।'

वहीं बंगाल में बैन के बाद 'द केरल स्टोरी' फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया कर दिया गया था। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी।

वहीं उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर फिल्म को टैक्स फ्री करने की बात की।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: