Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के 10 साल बाद भी मां नहीं बनना चाहती राम चरण पत्नी उपासना,बोलीं

शादी के 10 साल बाद भी मां नहीं बनना चाहती राम चरण पत्नी उपासना,बोलीं

<-- ADVERTISEMENT -->




मां नहीं बनना चाहती राम चरण पत्नी उपासना

मां बनना एक खूबसूरत एहसास है। प्रकृति से मिला मां बनने का उपहार औरत के लिए सब से बेहतरीन उपहार है। वह इस के हर पल का न सिर्फ आनंद उठाती है वरन उसे इस खूबसूरत एहसास को अनुभूत करने का गर्व भी होता है हालांकि कई औरतें ऐसी हैं जो किसी प्रोब्लम या फिर अपनी मर्जी से इस खूबसूरत एहसास को अनुभव नहीं कर पाती। बी-टाउन में ऐसी कई हसीनाएं जिन्हें मां बनने से परहेज है।

मां नहीं बनना चाहती राम चरण पत्नी उपासना

उन्होंने सबके सामने ये कहा है कि उन्हें बच्चा नहीं चाहिए। वहीं अब इस लिस्ट में  सुपरटार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी का नाम शामिल हो गया है। दरअसल, रामचरण और उपासना की शादी को 10 साल हो गए हैं। कपल परफेक्ट लाइफ जी रहा है लेकिन अक्सर लोग दोनों से बच्चे को लेकर सवाल करते हैं वहीं अब  उपासना कामिनेनी ने बता दिया है कि वह अभी बच्चा वहीं चाहती।

उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। उपासना हाल ही में सदगुरु के पास पहुंची थीं। यहां उन्होंने बताया कि वह आबादी को कंट्रोल करने के लिए बच्चे नहीं चाहती हैं। उन्होंने बताया- 'लोग उनके 3 Rs यानी उनके रिलेशनशिप, रिप्रोडक्शन और लाइफ में क्या रोल है उस पर सवाल उठा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि वह आबादी को कंट्रोल करने के लिए बच्चे नहीं चाहती हैं।' 

मां नहीं बनना चाहती राम चरण पत्नी उपासना

इस पर सदगुरु ने उपासना से कहा-'पुरुष हमेशा ही अपने फुटप्रिंट की कार्बन कॉपी को लेकर चिंतित रहता है। अगर इंसान के फुटप्रिंट घटा दिए जाएं तो फिर ग्लोबल वॉर्मिंग के लिए भी चिंता नहीं करनी पड़ेगी। उन महिलाओं को देखकर अच्छा लगता है जो संतान पैदा नहीं कर पातीं।राम चरण की वाइफ उपासना ने कहा कि वो सद्गुरु से अपनी मां और सासू मां की जल्द ही बात करवाएंगी। 

मां नहीं बनना चाहती राम चरण पत्नी उपासना

इससे पहले एक अन्य इंटरव्यू में राम चरण ने भी क्लियर कर दिया था कि अभी न तो वो और न ही उनकी वाइफ बच्चे चाहते हैं। राम चरण ने कहा था कि मेगास्टार चिरंजीवी का बेटा होने के नाते उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वो फैंस को खुश रखें। अगर वो फैमिली स्टार्ट करते हैं तो फिर अपने इस मिशन से भटक सकते हैं। राम चरण ने कहा था कि वाइफ उपासना के भी कुछ लक्ष्य हैं और इसलिए दोनों ने तय किया है कि वो अभी कुछ साल और बच्चे नहीं चाहेंगे।

राम चरण और उपासना की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी और तब से वो अच्छे दोस्त थे। राम चरण और उपासना ने एक-दूसरे को तब डेट करना शुरू किया जब एक्टर की फिल्म 'मगधीरा' रिलीज हुई थी। दोनों के परिवार भी काफी पहले से एक-दूसरे को जानते थे। इसके बाद दोनों ने 14 जून 2012 में शादी रचाई।

काम की बात करें चो राम चरण हाल ही 'RRR' और 'आचार्य' में नजर आए। वह जल्द ही फिल्म 'RC 15' में दिखेंगे। वहीं उपासना अपोलो चैरिटी की वाइफ प्रेसिडेंट और बी पॉजिटिव मैगजीन की चीफ एडिटर हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: