Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिना हेलमेट बाइक राइड करने पर ट्रोल हुईं Anushka Sharma, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, मुंबई पुलिस करेगी कार्रवाई

बिना हेलमेट बाइक राइड करने पर ट्रोल हुईं Anushka Sharma, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, मुंबई पुलिस करेगी कार्रवाई

<-- ADVERTISEMENT -->




बिना हेलमेट बाइक राइड करने पर ट्रोल हुईं Anushka Sharma

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने शूट की लोकेशन पर जल्दी पहुंचने के लिए अपने एक फैन से लिफ्ट मांगी और बाइक पर सवार होकर लोकेशन पर पहुंचे। भयंकर ट्राफिक से बचाने के लिए अमिताभ ने अपने फैन ने फोटो शेयर करके धन्यवाद भी दिया। अब इसके बाद अनुष्का शर्मा का भी बाइप पर अपने बॉडीगार्ड के साथ सवार होकर राइड करने का वीडियो वायरल हुआ।  अनुष्का शर्मा को बाइक पर अपने बॉडीगार्ड के पीछे बिना हेलमेट पहने देखे जाने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया था।
 
अनुष्का हुई जमकर ट्रोल
सोमवार दोपहर सड़क पर एक पेड़ गिरने के बाद अनुष्का ने अपनी कार छोड़ दी और बाइक की सवारी कर ली। वीडियो के वायरल होते ही अनुष्का की जमकर आलोचना हुई। एक यूजर ने लिखा, "हेलमेट का क्या हुआ दोस्त?" एक अन्य ने कहा, "ना मैडम ने हेलमेट पहनना है ना उनके बॉडीगार्ड ने।" कुछ लोगों ने मुंबई पुलिस को भी टैग किया और उनसे आवश्यक कार्रवाई करने का आग्रह किया। ट्रैफिक पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। उनकी टिप्पणी में लिखा है, "हमने इसे ट्रैफिक शाखा के साथ साझा किया है।" सोशल मीडिया यूजर्स की शिकायत मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। 

अमिताभ बच्चन की पोस्ट
ट्रैफिक जाम से बचने और अपने कार्यस्थल तक तेजी से पहुंचने के लिए बॉलीवुड मेगास्टार ने एक अजनबी के वाहन पर बाइक की सवारी की। बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक अजनबी के साथ बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा के लिए आगे क्या है?
अनुष्का अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। फिल्म प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित है और पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक है। अनुष्का अपने करियर में पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी। स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर भी होगा। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे झूलन अनगिनत बाधाओं के बावजूद अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए सीढ़ी चढ़ती है: क्रिकेट खेलना। झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: