Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्रैफिक में बुरी तरह फंसे अमिताभ बच्चन, समय पर शूट पर पहुंचने के लिए बाइक वाले से मांगी लिफ्ट, शेयर की तस्वीर

ट्रैफिक में बुरी तरह फंसे अमिताभ बच्चन, समय पर शूट पर पहुंचने के लिए बाइक वाले से मांगी लिफ्ट, शेयर की तस्वीर

<-- ADVERTISEMENT -->




ट्रैफिक में बुरी तरह फंसे अमिताभ बच्चन

अगर कोई एक चीज है जिसके लिए अमिताभ बच्चन जाने जाते हैं, तो वह है उनका समय का पाबंद होना। अभिनेता को कहीं भी देर से पहुँचना पसंद नहीं है और वह हमेशा समय पर पहुँचते है। हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार ट्रैफिक में फंस गए और उन्हें शूट लोकेशन पर पहुंचने में देर हो गई। बिग बी, जितने विनम्र हैं और उन्होंने एक प्रशंसक की मदद ली। ट्रैफिक को मात देने और समय पर अपने कार्यस्थल पर पहुंचने के लिए उन्होंने एक फैन से मदद मांगी और उसकी बाइक से लिफ्ट मांगी।बाद में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट के जरिए उनका शुक्रिया अदा किया।

बिग बी ने फैन से लिफ्ट ली
अमिताभ बच्चन इस समय 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में, उन्होंने ट्रैफिक में फंसने के बाद अपने शूट लोकेशन पर समय पर पहुंचने के लिए एक प्रशंसक की मदद ली। इंस्टाग्राम पर बिग बी ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह बाइक पर बैठे हुए दिख रहे हैं और उनका फैन बाइक चला रहा है। वह ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू ट्राउजर, ब्राउन ब्लेजर और व्हाइट स्नीकर्स पहने नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने इसे कैप्शन दिया, "राइड के लिए धन्यवाद..आप नहीं जानते..मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया..धन्यवाद तेजी से और न सुलझने वाले ट्रैफिक जाम से बचाने के लिए।

काम के मोर्चे पर
काम के मोर्चे पर, बिग बी वर्तमान में नाग अश्विन के प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सेट पर चोट भी लगी थी। हाल ही में, उन्होंने रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित धारा 84 के लिए काम फिर से शुरू किया। इसमें डायना पेंटी, अभिषेक बनर्जी और निमरत कौर हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

B'Town

Post A Comment:

0 comments: