Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आमिर खान को तीसरी बार मिला सच्चा प्यार! 27 साल छोटी एक्ट्रेस संग खेल रहे पिकलबॉल

आमिर खान को तीसरी बार मिला सच्चा प्यार! 27 साल छोटी एक्ट्रेस संग खेल रहे पिकलबॉल

<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान को तीसरी बार मिला सच्चा प्यार! 27 साल छोटी एक्ट्रेस संग खेल रहे पिकलबॉल

आमिर खान और फातिमा सना शेख के रिश्ते अक्सर मीडिया के निशाने पर रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि आमिर खान ने फिल्म दंगल में महावीर फोगट का किरदार निभाया था। अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने उनकी बेटी की भूमिका निभाई। इस फिल्म के बाद से ही दोनों का नाम कई बार साथ में जुड़ा हैं। खबरें यह भी थी कि आमिर खान और किरण राव का तलाक भी इसी वजह से हुआ था क्योंकि आमिर और फातिमा एक-दूसरे के करीब थे।

 अब एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई जिसमें हम आमिर खान और फातिमा सना शेख को पिकलबॉल खेलते हुए देख सकते हैं। वीडियो ने जबरदस्त उत्सुकता पैदा की है। सबसे पहले तो लोग यही सोच रहे हैं कि पैपराजी ने वीडियो कैसे क्लिक कर लिया। यह सचमुच ऐसा लगता है जैसे किसी ने फुटेज प्राप्त करने के लिए दीवारों को तराशा हो औऱ फिर चुपके से वीडियो बनायी है। आमिर खान वीडियो में लाल रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ फातिमा को  ग्रे रंग की टी-शर्ट में देखा जा सकता है। 
 

आमिर खान और फातिमा सना शेख के वीडियो पर एक नजर

नेटिज़ेंस आमिर खान के ऐसे फुटेज के लिए पपराज़ी की सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं। वह चोरी से इस तरह की वीडियो बनाने को एक गंदी हरकत मान रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो दोनों को सात में देखकर हैरान है। पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस तरह की घुसपैठ के लिए मीडिया को आड़े हाथ ले चुके हैं। यहां तक कि आलिया भट्ट ने भी कहा कि जब उन्होंने कैमरामैन को पड़ोस की इमारत से घर के अंदर की फुटेज हासिल करने की कोशिश करते देखा तो वह बुरी तरह डर गईं। रेडिट पर इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 
 
अब देखना होगा कि क्या उनकी टीम में से कोई मीडिया पर भड़कता है क्योंकि यह वीडियो निजता के हनन जैसा लगता है। आमिर खान दक्षिण भारतीय निर्देशक के साथ एक फिल्म के साथ वापसी कर सकते हैं। उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी।
Fatima and Amir spotted playing pickleball today.
by u/asalit in BollyBlindsNGossip

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: