Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Cannes 2023 | शिमरी गाउन में समुद्र किनारे सारा अली खान ने दिए पोज, देखें अब तक के एक्ट्रेस के सारे लुक

Cannes 2023 | शिमरी गाउन में समुद्र किनारे सारा अली खान ने दिए पोज, देखें अब तक के एक्ट्रेस के सारे लुक

<-- ADVERTISEMENT -->




शिमरी गाउन में समुद्र किनारे सारा अली खान

76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल भारतीय चेहरों से भरा पड़ा है। उत्सव के उद्घाटन के दिन 16 मई, सारा अली खान, ईशा गुप्ता और मानुषी छिल्लर रेड कार्पेट पर चलने वाली देश की पहली तीन अभिनेत्रियाँ थीं। वास्तव में यह उनका कान्स डेब्यू भी था।रेड कार्पेट पर ट्रेडिशनल टच लाने वाली सारा ने कान्स 2023 में अपने नए लुक के लिए शिमरी गाउन पहना था।
 
सारा का शिमरी गाउन 
कान्स में एक बार फिर ग्लैमर डॉल बनीं सारा अली खान! अभिनेत्री ने एक शिमरी बॉडीकॉन गाउन पहना और इसे अपनी सिग्नेचर शायरी के साथ पोस्ट किया। इसे पढ़ा जा सकता है, "स्पैम के लिए खेद है, केवल मेरे ग्राम फैम के लिए।"

 
कान्स में सारा का पोस्ट-रेड कार्पेट लुक
कान्स 2023 में अपनी पहली वॉक में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, सारा अली खान रेड कार्पेट के बाद के दृश्यों के लिए भी काफी स्टनर थीं। दिल के आकार में गोल्डन मोटिफ्स के साथ काले रंग का गाउन पहने हुए वह आत्मविश्वास से भरी दिख रही थीं। उन्होंने अपने लुक के साथ कॉम्प्लीमेंटिंग ब्लैक बैग भी कैरी किया था।

सारा नाओमी कैंपबेल के साथ पोज़ देती हैं
कान से सारा अली खान ओओटीडी और ओओटीएन शहर की चर्चा है। और अब, उद्घाटन समारोह के बाद की पार्टी से नाओमी कैंपबेल के साथ उनकी नवीनतम तस्वीर वायरल हो रही है। सुपरमॉडल के साथ पोज़ देते हुए अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही थी। कान्स में सारा
फ्रांस में सारा अली खान की लैंडिंग पूरे दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रही। काफी इंतजार के बाद आखिरकार हमें उनका रेड कार्पेट वॉक देखने को मिला। सारा ने अपने सिर पर घूंघट के साथ शाही अबू जानी संदीप खोसला लहंगे में देसी जाना चुना। अभिनेत्री ने एक समर्थक की तरह पोज़ दिया और तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए आत्मविश्वास से भरी दिखीं।
 

यह पूछे जाने पर कि वह कैसा महसूस कर रही हैं, सारा ने रेड कार्पेट पर शटरबग्स से कहा, "नर्वस, मैं हमेशा किसी दिन यहां आने की ख्वाहिश रखती हूं, और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यहां हूं।"

अपने लुक के बारे में बात करते हुए, सारा ने कहा, "यह अबू और संदीप (खोसला) द्वारा पारंपरिक और आधुनिक भारतीय हस्तनिर्मित डिजाइन है। मुझे हमेशा अपनी भारतीयता पर गर्व रहा है। यह प्रतीक है कि मैं कौन हूं, यह ताजा है, यह आधुनिक है और इसकी पारंपरिक जड़ें भी हैं।"

भारत से कान लाइनअप
अभिनेत्री और 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी 2023 में कान्स में पदार्पण किया। ईशा गुप्ता ने सिर्फ कान्स में ही पदार्पण किया और वह केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ एल मुरुगन के नेतृत्व वाली टीम का हिस्सा थीं। उनके अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन, जो कान्स में एक दिग्गज रह चुकी हैं, अदिति राव हैदरी के साथ-साथ शिरकत करेंगी।

फिल्म फेस्टिवल फ्रांस में 16 मई से शुरू होगा और 27 मई, 2023 तक चलेगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: