Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 की शूटिंग के दौरान सलमान खान को लगी चोट, फोटो शेयर कर एक्टर बोले- टाइगर जख्मी है..

Tiger 3 की शूटिंग के दौरान सलमान खान को लगी चोट, फोटो शेयर कर एक्टर बोले- टाइगर जख्मी है..

<-- ADVERTISEMENT -->




salman_khan_got_injured_during_the_shooting_of_tiger_3_actor_shared_photo_with_caption_tiger_zakhmi_hai

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' पिछले दिनों ही रिलीज हुई। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर महज 109 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही किया। फिलहाल अब सलमान अपनी अगली फ्रेंचाइजी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। ये फिल्म यशराज बैनर के स्पाई यूनिवर्स तले (YRF Spy Universe) बनाई जा रही है। जिसमें एक बार फिर सलमान खान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी फैंस को एंटरटेन करने वाली है। इस बीच फिल्म के सेट से बेहद चौंकाने वाली खबर आई है।

हालांकि सलमान खान की इन फोटोज ये क्लियर नहीं हो रहा है कि उन्हें ये चोट शूटिंग करते हुए लगी है, या फिर जिम करते हुए उनकी कोई मसल पुल हो गई है। जाहिर है कि एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर ही वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

बता दें कि फिलहाल सलमान खान 'टाइगर 3' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। इमरान फिल्म में विलेन का रोल करते दिखेंगे। वहीं खबर है कि 'टाइगर 3' में मेकर्स ने शाहरुख खान का कैमियो भी रखा है। ये फिल्म दिवाली 2023 में रिलीज होगी। हिंदी के अलावा फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: