Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन हुए अरेस्ट! मुंबई पुलिस की गाड़ी के साथ महानायक ने खुद शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन हुए अरेस्ट! मुंबई पुलिस की गाड़ी के साथ महानायक ने खुद शेयर की तस्वीर

<-- ADVERTISEMENT -->




amitabh_bachchan_arrested_big_b_share_photo_with_mumbai_police_car_and_wrote_arrested

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। जी हां, सही सुना आपने। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद बिग बी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कहा है। मुंबई पुलिस की कार के साथ अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ लिखा, 'गिरफ्तार हो गया हूं।' जैसे ही उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों के बीच हंगामा मच गया है। फैंस ने इस फोटो पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है।

बता दें कि पिछले दिनों ही अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें वे बिना हेलमेट बाइक राइड करते दिखाई दिए थे। उन्होंने बताया कि मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए उन्होंने बाइक की सवारी की। लेकिन ये फोटो बिग बी के लिए 'मुसीबत' बन गई। उनके पोस्ट पर यूजर्स कॉमेंट करने लगे कि वो बिना हेलमेट के बाइक राइड कर रहे हैं।

फोटो वायरल हुई तो मुंबई पुलिस भी एक्शन में आ गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बिग बी को इसके लिए फाइन भी भरना पड़ा। लेकिन बाद में ब्लॉग पर उन्होंने बताया कि बाइक चला रहा शख्स क्रू मेंबर था और वो कहीं नहीं जा रहे थे, बल्कि मस्ती कर रहे थे। दरअसल, वो उस दिन शूटिंग कर रहे थे और ये जताते हुए फोटो शेयर कर दी कि टाइम बचाने के लिए बाइक राइड ले रहे हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले दिनों बिना हेलमेट के बाइक राइड करने के बाद महानायक ने यह मजेदार पोस्ट शेयर किया है। फिलहाल अब तक कुछ क्लियर नहीं हो पाया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: