Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pakistani एक्ट्रेस Sehar Shinwari करना चाहती हैं पीएम मोदी और रॉ पर केस, दिल्ली पुलिस ने दिया तगड़ा जवाब, बोलती हुई बंद

Pakistani एक्ट्रेस Sehar Shinwari करना चाहती हैं पीएम मोदी और रॉ पर केस, दिल्ली पुलिस ने दिया तगड़ा जवाब, बोलती हुई बंद

<-- ADVERTISEMENT -->




Pakistani एक्ट्रेस Sehar Shinwari करना चाहती हैं पीएम मोदी

पाकिस्तान में जारी राजनीतिक संकट के बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अराजकता फैलाने का आरोप लगाया है। शिनवारी ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वह पाकिस्तान में आतंकवाद फैलाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और भारत की खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहती हैं। उन्होंने  यह भी उम्मीद जताई कि भारत का सर्वोच्च न्यायालय उसे न्याय प्रदान करेगा।
 
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी करना चाहती है पीएम मोदी पर केस

शिनवारी ने ट्वीट किया "कोई भी दिल्ली पुलिस के ऑनलाइन लिंक को जानता है। मुझे भारतीय पीएम और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है जो मेरे देश पाकिस्तान में अराजकता और आतंकवाद फैला रहे हैं। यदि भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं (जैसा कि वे दावा करते हैं) तो मुझे यकीन है भारतीय सर्वोच्च न्यायालय मुझे न्याय प्रदान करेगा।
 
दिल्ली पुसिल ने एक्ट्रेस के ट्वीट का दिया जवाब
जवाब में दिल्ली पुलिस ने सहर शिनवारी पर तंज कसा। दिल्ली पुलिस ने लिखा कि उनका अभी भी पाकिस्तान में अधिकार क्षेत्र नहीं है। उन्होंने आगे पूछा कि पाकिस्तान में इंटरनेट बंद होने के बावजूद उन्होंने ट्वीट कैसे लिखा! दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, 'हमें डर है कि पाकिस्तान में अभी भी हमारा अधिकार क्षेत्र नहीं है। लेकिन, जानना चाहेंगे कि जब आपके देश में इंटरनेट बंद कर दिया गया है तो आप ट्वीट कैसे कर रहे हैं!"
 
इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में तनाव
गौरतलब है कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद अशांति फैलने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिंसक विरोध के वीडियो व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद कल से पूरे पाकिस्तान में मोबाइल ब्रॉडबैंड सेवाएं बंद कर दी गई हैं। इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद, लाहौर, रावलपिंडी, इस्लामाबाद, फैसलाबाद, कराची, क्वेटा, मर्दन, बन्नू और चिलास सहित पूरे पाकिस्तान में पीटीआई कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शनों की एक श्रृंखला शुरू हो गई।

कई पाकिस्तान मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पाकिस्तान में प्रदर्शनकारियों ने लाहौर और रावलपिंडी में सेना के कमांडरों के परिसर में प्रवेश किया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आने वाले कई वीडियो पुरुषों के समूहों को दिखाते हैं, जिनमें से कुछ अपने चेहरे को ढंके हुए हैं, जीएचक्यू के गेटेड परिसर में लाठी के साथ प्रवेश करते हैं, जिसे बाद में वे दीवारों पर मारने के लिए इस्तेमाल करते देखे गए थे।


इस बीच, मानवाधिकार समूह एमनेस्टी इंटरनेशनल ने पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण से देश में इंटरनेट सेवाओं को बहाल करने और ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब तक पहुंच बनाने का आह्वान किया है। इमरान खान को अल-कादिर ट्रस्ट मामले में राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो द्वारा जारी वारंट के संबंध में मंगलवार को रेंजर्स द्वारा इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (IHC) के परिसर से गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद, पीटीआई ने पाकिस्तान में समर्थकों से विरोध करने और "सभी सड़कों को अवरुद्ध करने, सभी दुकानों को बंद करने" का आग्रह किया। इस बीच, इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने मंगलवार को इमरान खान की गिरफ्तारी को "कानूनी" करार दिया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: