Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये जवानी है दीवानी' का सीक्वेल कंफर्म! रणबीर कपूर ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

'ये जवानी है दीवानी' का सीक्वेल कंफर्म! रणबीर कपूर ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




ranbir_kapoor_said_ayan_mukerji_make_sequel_of_yeh_jawaani_hai_deewani_have_work_on_good_story

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) आज भी लोगों को पसंद आती है। ये फिल्म बॉलीवुड एक्टर रणबीर (Ranbir Kapoor) कपूर और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के करियर की हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म की कहानी चार दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है, जिनमें से बनी और नैना को मौज मस्ती की जर्नी के बीच एक दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म में बनी का रोल रणबीर कपूर और नैना का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया था। अब फिल्म के सीक्वेल को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है। खुद रणबीर ने इस पर हिंट दी है।

बता दें कि फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था। फिल्म में रणबीर और दीपिका के अलावा कल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर भी मेन रोल में दिखाई दिए थे। फिल्म में जिस तरह से चारों की दोस्ती और बनी-नैना के परवान चढ़ते प्यार को दिखाया गया, स्टोरी को बड़े पर्दे पर दिखाने के इस एंगल ने दर्शकों की वाहवाही लूटी, और अब अयान मुखर्जी फिल्म का सीक्वल लेकर आ सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने बताया कि अयान मुखर्जी के पास 'ये जवानी है दीवानी' के लिए अच्छी स्टोरी थी, लेकिन उस वक्त वे 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा' को बनाने में बिजी हो गए थे। जिसके चलते वे फिल्म को बनाने में समय नहीं दे सके। एक्टर ने बताया कि यही वजह थी कि सीक्वेल की स्टोरी पर काम नहीं शुरू हो सका।

रणबीर कपूर ने आगे बताया कि 'ये जवानी है दीवानी' में 10 साल आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। जहां बनी, नैना, अवि और अदिती अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा, 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म को बनाने में बिजी हो जाने के कारण सीक्वल पर काम न हो सका। हो सकता है अयान मुखर्जी कुछ वर्षों बाद सीक्वल पर काम करें। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कई बार उनसे बात भी हो चुकी है।

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्टर की पिछली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' थी, जो इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्टर के पास 'एनिमल' और 'ब्रह्मास्त्' का सीक्वेल है। जिसके पार्ट 2 और 3 2026 और 2027 में रिलीज होंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: