Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kapil Sharma ने बेटी संग किया रैंप वॉक, फ्लाइंग Kiss भेजकर दर्शकों को दिया पोज, वायरल हुआ वीडियो

Kapil Sharma ने बेटी संग किया रैंप वॉक, फ्लाइंग Kiss भेजकर दर्शकों को दिया पोज, वायरल हुआ वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Kapil Sharma ने बेटी संग किया रैंप वॉक,

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों को पॉजिटिव किया है। कॉमेडियन कपिल शर्मा के दो प्यारे बच्चे हैं - बेटा त्रिशान और बेटी अनायरा। कॉमेडियन ने 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की। उनकी तीन साल की बेटी अनायरा शर्मा ने 14 मई रविवार को बेटी फैशन शो में पहली बार रैंप वॉक किया।

रैंप वॉक करती कपिल शर्मा की बेटी
कपिल शर्मा की बेटी अनायरा पिछले साल दिसंबर में तीन साल की हो गई, और उनके जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें प्यार भरी थीं। कपिल एक प्यारे डैडी हैं और यह तब स्पष्ट हुआ जब उन्होंने अपने छोटे से बच्चे के साथ रैंप वॉक किया।
 
कपिल ने बेटी का रैंप पर दिया साथ 
 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे  एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा को उनकी बेटी का हाथ पकड़कर रैंप पर वॉक करते देखा जा सकता है। ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वह दर्शकों को को फ्लाइंग किस भी भेजती हैं। डैडी कपिल उसका हाथ पकड़ते हैं क्योंकि वे रैंप पर एक साथ चलते हैं। दर्शकों को पोज देने या वेव करने में कपिल उनकी मदद करते रहे। कहने की जरूरत नहीं है, यह आज इंटरनेट पर सबसे प्यारा वीडियो है। कपिल अपनी बेटी के साथ ऑल-ब्लैक कोट और पैंट में ट्विन हुए।

इसके अलावा  भारती सिंह ने अपने बेटे लक्ष्य को गोद में लिए कृष्णा अभिषेक के साथ रैंप वॉक किया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: