Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Met Gala 2023 | आलिया भट्ट ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, पहनी मोतियों से बनी ड्रेस, लुक देख घायल फैंस

Met Gala 2023 | आलिया भट्ट ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, पहनी मोतियों से बनी ड्रेस, लुक देख घायल फैंस

<-- ADVERTISEMENT -->




Met Gala 2023

मेट गाला का आगाज हो गया है। इस बार फिर से दुनियाभर के सितारे गाला के रेड कार्पेट पर खूबसूरत पोशाक में उतरे। भारत के भी कई सितारे मेट गाला में शिरकत कर रहे हैं। इस बार भारत की तरफ से खास एंट्री अलिया भट्ट की है। आलिया भट्ट ने गाला के 2023 संस्करण में अपना मेट गाला डेब्यू किया। वह मोतियों से सजी एक स्वप्निल सफेद पोशाक में रेड कार्पेट पर चलीं। आलिया ने इस साल की थीम 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' के साथ तालमेल बिठा रखा है। रेड कार्पेट पर आलिया के लिए प्रिंसेस मोमेंट था क्योंकि उन्होंने मुस्कराती मुस्कान के साथ फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाया। उन्होंने डिजाइनर प्रबल गुरुंग के साथ पोज भी दिया।

आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने मेट गाला डेब्यू से तस्वीरें साझा कीं और उनके कैप्शन का एक हिस्सा पढ़ा, “एक लड़की के पास कभी भी बहुत सारे मोती नहीं हो सकते …
 
शनिवार को आलिया को मुंबई एयरपोर्ट से न्यूयॉर्क के लिए रवाना होते देखा गया। जैसे ही उसने पापराज़ी को देखा, आलिया ने अपनी बड़ी मुस्कान बिखेरी, साल की सबसे बड़ी फैशन नाइट्स का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित दिख रही थी। गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग्स जैसी फिल्मों के साथ आलिया भट्ट के लिए 2022 उल्लेखनीय रहा। व्यक्तिगत मोर्चे पर, उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की और उन्होंने नवंबर में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया। अभिनेता जल्द ही गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ नेटफ्लिक्स के हार्ट ऑफ स्टोन के साथ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू भी करेंगे। 
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: