Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

PS 2 BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का जलवा, पांचवे दिन हुई इतनी कमाई

PS 2 BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का जलवा, पांचवे दिन हुई इतनी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




PS 2 BO Collection

साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम की ड्रीम हिस्टोरिकल फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2) 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसके बाद से इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और चियान विक्रम (Chiyan Vikram) स्टारर इस फिल्म ने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा ली थी। जिसके बाद से ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ (PS 2) जमकर कमाई कर रही है। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बलिक विदेशों में भी फिल्म को बेशुमार प्यार मिल रहा है। आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को कितनी कमाई की।

जाहिर है कि ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ को इसके पहले पार्ट से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि फिल्म में इमोशनल टच काफी खूबसूरती से दिखाया गया है। इसी के साथ ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की फिल्म अपनी कमाई में हर दिन इजाफा कर रही है। मंगलवार को पांचवे दिन हुई फिल्म की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 11 करोड़ रुपयों का शानदार कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 114.75 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं मेकर्स को इस वीकेंड पर फिल्म के 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने की पूरी उम्मीद है

बता दें कि जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान के बाद ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ ही है जो साल 2023 की सबसे तेज कमाई करने वाली फिल्म बनी है। इस फिल्म ने देश में 100 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म की कमाई 200 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है। आने वाले दिनों में भी ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ के कई रिकॉर्ड कायम करने की उम्मीद है।

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला के साथ-साथ आर सरथकुमार, प्रभु, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, पार्थिबन, रहमान, लाल, जयचित्रा और नासर सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किए हैं। सभी का काम बेहद पसंद किया जा रहा है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: