Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रभास को प्यार से इस निक-नेम से बुलाती है अनुष्का शेट्टी, केमिस्ट्री देखकर यकीन नहीं होता दोनों केवल दोस्त है?

प्रभास को प्यार से इस निक-नेम से बुलाती है अनुष्का शेट्टी, केमिस्ट्री देखकर यकीन नहीं होता दोनों केवल दोस्त है?

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रभास को प्यार से इस निक-नेम से बुलाती है अनुष्का शेट्टी

फिल्म बाहुबली की लीड कास्ट देवसेना और अमरेंद्र बाहुबली को फैंस असल जिंदगी में भी साथ देखना चाहते थे क्योंकि प्रभास और अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। पिछले कुछ वर्षों में कई लिंकअप अफवाहों के बावजूद दोनों ने हमेशा कहा है कि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में अनुष्का शेट्टी की अपकमिंग फिल्म मिस शेट्टी मिस्टर पोलीशेट्टी का टीजर रिलीज किया गया। सहायक मित्र होने के नाते, प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पेज पर टीज़र साझा किया और टीम को शाबाशी दी। अनुष्का ने उन्हें धन्यवाद दिया और उनका उपनाम भी बताया। अनुष्का शेट्टी ने प्रभास की पोस्ट को शेयर करते हुए थैंक्यू बोला और उनका नाम भी शेयर किया। 

अनुष्का शेट्टी ने प्रभास के उपनाम का खुलासा किया
कई सालों तक यह अफवाह उड़ी कि अनुष्का शेट्टी और प्रभास रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, उन्होंने साफ कर दिया है कि वे दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं। प्रभास ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए अपनी दोस्त अनुष्का शेट्टी और मिस शेट्टी मिस्टर पोलीशेट्टी की टीम की तारीफ की। बाहुबली अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रभास को धन्यवाद दिया। उन्होंने उनके लिए अपना उपनाम भी प्रकट किया, जो शब्दों से परे प्यारा है। उन्होंने लिखा, "#MissShettyMrPolishetty का टीज़र बहुत मनोरंजक लग रहा है! पूरी कास्ट और क्रू को शुभकामनाएं।" उसने उसे धन्यवाद दिया और उसे 'पुपसुउ' कहा।

मिस शेट्टी मिस्टर पोलीशेट्टी के बारे में सब कुछ
पी महेश बाबू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी और नवीन पोलीशेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के टीजर में अनुष्का को शेफ और नवीन को स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में दिखाया गया है। टीजर को देखकर लग रहा है कि फिल्म एक दमदार रोमांटिक कॉमेडी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: