Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2 Lakh की जैकेट बेचने पर ट्रोल हुए थे Aryan Khan, अब King Khan ने मामले पर इस अंदाज में किया रिएक्ट


<-- ADVERTISEMENT -->




2 Lakh की जैकेट बेचने पर ट्रोल हुए थे Aryan Khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपना कपड़ों का ब्रांड D'YAVOL X लॉन्च किया था। इस ब्रांड के कपड़ों जैसे जैकेट और टीशर्ट को बड़े ऊँचे दामों पर बेचा जा रहा है, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्तियां जताई थी। कपड़ों के हद से ज्यादा महंगे दामों पर आर्यन को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था। अब शाहरुख़ ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने 5 मई को सोशल मीडिया पर शाहरुख खान से पूछें सत्र रखा था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के कपड़ों के ऊँचे दामों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपनी राय रखी है।

शाहरुख खान से पूछें सत्र के दौरान एक फैन ने आर्यन के कपड़ों को ज्यादा कीमत होने की वजह से नहीं ख़रीद पाने की बात कही। फैन ने लिखा, 'ये D'YAVOL X के जैकेट थोडा सा 1000-2000 वाले भी बना दो... वो वाले खरीदने में तो घर चला जाएगा।' अभिनेता ने बड़े ही मजेदार तरीके से फैन के इस ट्वीट का रिप्लाई किया। शाहरुख़ ने लिखा, 'ये D'YAVOL X वाले मुझे भी सस्ती नहीं बेच रहे...कुछ करता हूं!!'


किंग खान बीच-बीच में ट्विटर पर 'शाहरुख़ खान से पूछे' सत्र रखते हैं। इस दौरान फैंस उनसे सवाल करते हैं और अभिनेता बड़े ही मजेदार तरीके से उनके जवाब देते हैं। शाहरुख़ के जवाब हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरने में कामयाब रहते हैं। इससे पहले अभिनेता ने पठान की रिलीज के बाद ये सत्र रखा था। इसमें भी उन्होंने फैंस के मजेदार सवालों के मजेदार जवाब दिए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: