Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में पुलिस ने सिंगर को परफॉर्म करने से किया मना, स्टेज पर पहुंचकर बंद करवाया गाना

AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में पुलिस ने सिंगर को परफॉर्म करने से किया मना, स्टेज पर पहुंचकर बंद करवाया गाना

<-- ADVERTISEMENT -->




AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में पुलिस ने सिंगर को परफॉर्म करने से किया मना,

ऑस्कर विनर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान आमतौर पर सुर्खियों से दूर रहते है। मगर इस समय उन्हें लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एआर रहमान 30 अप्रैल को महाराष्ट्र के पुणे में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे मगर इस दौरान पुलिस ने वहां पहुंचकर सींगर का गाना रुकवा दिया। इसके पीछे बड़ी वजह सामने आई है।
 
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जारी कॉन्सर्ट को बीच में ही रुकवा दिया। यहां तक की पुलिस वालों ने स्टेज पर चढ़कर एआर रहमान को गाना गाने से भी रोक दिया। पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में ये घटना हुई है। एआर रहमान जहां अपनी जादुई और मखमली आवाज से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे थे तभी स्थानीय पुलिस वहां पहुंच गई। उन्होंने एआर रहमान का कॉन्सर्ट बीच में ही रुकवा दिया।
 
इसके पीछे कारण बताया गया कि एआर रहमान ने कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के लिए रात 10 बजे के बाद किसी तरह की परमिशन नहीं ली थी। इस कारण ही पुलिस ने पहुंचकर इस कॉन्सर्ट को रुकवा दिया। ऐसे में बीच में ही ये कार्यक्रम बंद हो गया और एआर रहमान भी बैक स्टेज चले गए।
 
इस मामले पर पुलिस ने बयान जारी कर बताया है कि एआर रहमान इस कॉन्सर्ट के दौरान अपना अंतिम गाना गा रहे थे। इस दौरान गाना गाते समय उन्हें इस बात की जानकारी नहीं हुई की रात के 10 बज चुके है। इसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने कॉन्सर्ट में पहुंचकर उनसे गाना बंद करने की विनती की। बता दें कि निर्देशों के मुताबिक रात के 10 बजे के बाद गाना अलाउड नहीं है, जिसका पालन करते हुए एआर रहमान ने गाना बंद कर दिया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: