Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

माथे पर चंदन लगाकर हरिद्वार गंगा आरती में पहुंची कंगना रनौत, फालूदा कुल्फी का भी उठाया लुत्फ

माथे पर चंदन लगाकर हरिद्वार गंगा आरती में पहुंची कंगना रनौत, फालूदा कुल्फी का भी उठाया लुत्फ

<-- ADVERTISEMENT -->




माथे पर चंदन लगाकर हरिद्वार गंगा आरती में पहुंची कंगना रनौत

Kangana In Haridwar: बालीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वो बिना बिना झिझके सामने रखती हैं। इनके सोशल मीडिया पोस्ट सोशल मीडिया पर तबाही मचा देते हैं। जहां उनकी बातें उनके फैंस को अच्छी लगती हैं तो कुछ उन्हें इनपर ट्रोल भी करते हैं। इसके साथ ही अदाकारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अब अदाकारा अपने स्पिरिचुअल टूर को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अदाकारा देहरादून हरिद्वार ट्रिप पर निकली थीं। इस दौरान उन्होंने मां गंगा की आरती में हिस्सा लिया साथ ही फालुदा कुल्फी का लुत्फ भी उठाया।

कंगना ने अपनी इस्टा स्टोरी पर हरिद्वार की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में कंगना माथे पर चंदन लगाए भक्ति में लीन नजर आ रही हैं।

कंगना ने हरिद्वार में गंगा आरती की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो के साथ कंगना ने लिखा है- मन पावन हो गंगा में डूबे, नहाए।

इस दौरान कंगना ने पॉलिटिक्स को लेकर सवालों के भी जवाब दिए। इतना ही नहीं 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी भी की।

लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट क्या होगा? इसे लेकर सवाल किया गया तो कंगना ने कहा- वही जो 2019 में रहा। 2019 लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई में NDA ने 352 सीट जीती थी और सत्ता पर काबिज हुई थी। कंगना का इशारा इसी ओर था। उनके मुताबिक इस बार भी राज उनका ही कायम रहेगा। कंगना की इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: