Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Kartik Aryan, सोशल मीडिया पर तस्वीरें देख फैंस बोले- 'ये होती है दोस्ती'

बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Kartik Aryan, सोशल मीडिया पर तस्वीरें देख फैंस बोले- 'ये होती है दोस्ती'

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Kartik Aryan

Kartik Aaryan कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे चहीते एक्टर्स में एक हैं। इन दिनों इनका इंडस्ट्री में खूब बोलबाला है। एक के बाद एक धड़ा धड़ा इन्हें कई फिल्में मिल रही हैं। इन्हें इनकी दरियादिली के लिए भी जाना जाता है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने फैंस को बहुत प्यार करते हैं और कार्तिक इस बात को बहुत ही अच्छी तरह जानते हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं अपने फैंस के कारण ही हैं। कार्तिक आर्यन किसी तरह का स्टारडम फ्लॉन्ट करने की बजाए अपने फैंस से बहुत ही शालीनता से मिलते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही वो अपने स्टाफ के साथ भी बहुत प्यार से पेश आते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक्टर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह अपने बॉडीगार्ड सचिन के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल में एक्टर हाल ही में अपने बॉडीगार्ड सचिन की शादी में पहुंचे थे। उन्हें शादी में देख हर कोई हैरान रह गया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉडीगार्ड सचिन और उनकी पत्नी सुरेखा के साथ फोटो शेयर कर दोनों को शादी की बधाई दी है। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि बधाई हो! सचिन और सुरेखा, तुम दोनों की मैरिज लाइफ हैप्पी बनी रहे।

एक यूजर ने लिखा- ये होती है दोस्ती, कार्तिक भाई लव यू यार। वहीं कई यूजर्स लगातार कार्तिक के बॉडीगार्ड को शादी की बधाई दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स कमेंट कर कार्तिक से पूछ रहे हैं कि आखिर वो शादी कब करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इससे पहले दोनों भूल भुलैया में नजर आ चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: