Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करण जौहर की वजह से हुआ था केएल राहुल-हार्दिक पांड्या विवाद? सुनील शेट्टी ने डायरेक्टर को ठहराया जिम्मेदार!

करण जौहर की वजह से हुआ था केएल राहुल-हार्दिक पांड्या विवाद? सुनील शेट्टी ने डायरेक्टर को ठहराया जिम्मेदार!

<-- ADVERTISEMENT -->




करण जौहर की वजह से हुआ था केएल राहुल-हार्दिक पांड्या विवाद

Suniel Shetty बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए। क्रिकेटर केएल राहुल सुनील शेट्टी के दामाद बन चुके हैं। सुनील शेट्टी और केएल राहुल का आपस में काफी गहरा रिश्ता है। दोनों कई विषयों पर बातचीत करते नजर आते रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने दामाद बचाव किया। रअसल, कुछ साल पहले केएल राहुल और हार्दिक पांड्या 'कॉफी विद करण' में दिए अपने विवादित बयान के कारण मुश्किल में पड़ गए थे और कुछ हफ्तों के लिए उन्हें बैन कर दिया गया था। अब इसपर सुनील शेट्टी का बयान सामने आया है।

2018 में 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल द्वारा दिए गए विवादित बयान की आज भी चर्चा होती रहती है। इस विवाद के बाद BCCI ने कुछ हफ्तों के लिए खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया था। यह मामला कोर्ट में भी पहुंच गया था। अब केएल राहुल के ससुर सुनील शेट्टी ने मामले में दोनों का बचाव किया है।

सुनील शेट्टी ने एक पॉडकास्ट में इस विवाद पर बात की। उन्होंने कहा, "जब हार्दिक और राहुल का वह इंटरव्यू आया तो हो सकता है हार्दिक पांड्या बह गए हों। जब आपके एंकर आपके गले में बात ठूंस रहे हों तो आप क्या करेंगे? तो यह शो का फॉर्मैट है। आप बच्चों को उत्साहित कर देते हैं और वे इस तरह की बातें करते हैं। इसके बाद फिर बॉलीवुड को बैन किया जाने लगता है।"

क्या था मामला-

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' का हिस्सा बने थे। इस दौरान दोनों ने अपने रिश्तों, क्रश, पसंदीदा अभिनेत्रियों के बारे में बात की, जब उनसे इस तरह के सवाल पूछे गए तो केएल राहुल करण के सवालों के जवाब देते हुए रुक गए, लेकिन हार्दिक ने कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कबूली, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। दोनों क्रिकेटर और करण जौहर के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था और क्रिकेटर को वनडे सीरीज से अलग होना पड़ा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: