Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पलक तिवारी ने बताए सलमान खान की फिल्मों के सेट के रूल्स, कहा- 'लड़कियां नहीं पहन सकती हैं रिवीलिंग कपड़े'

पलक तिवारी ने बताए सलमान खान की फिल्मों के सेट के रूल्स, कहा- 'लड़कियां नहीं पहन सकती हैं रिवीलिंग कपड़े'

<-- ADVERTISEMENT -->




Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं। पहली फिल्म है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी फिल्म टाइगर 3 है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। किसी का भाई किसी की जान का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और पठान फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म में पलक तिवारी भी दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने अब सलमान खान के बारे में कुछ राज खोले हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

पलक ने सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनकी फिल्मों पर काम करने वाली सभी एक्ट्रेस पर एक 'नियम' लागू होता है। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में पलक तिवारी ने बताया कि 'किसी का भाई किसी की जान' पहली बार नहीं है, जब उन्होंने सलमान के साथ काम किया है। इससे पहले भी वो भाईजान के साथ काम कर चुकी हैं।

पलक ने बताया कि मैं सलमान खान की फिल्म अंतिम में असिस्टेंट डायरेक्टर थी। उन्होंने बताया कि सेट पर सलमान का महिलाओं के लिए एक नियम होता है, जो उन्होंने 'अंतिम' की शूटिंग के दौरान देखा था।

कोविड की दूसरी लहर के दौरान फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी को साल 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक बनाने का आइडिया आया था, जिसके बाद उन्होंने इस पर काम करना शुरु किया।

उस समय फरहाद इस फिल्म में अक्षय कुमार को लेना चाहते थें। लेकिन उस समय अक्षय ने बच्चन पांडे साइन कर ली। (ये फिल्म भी डायरेक्टर फरहाद ही डायरेक्टर कर रहे हैं), जिसके बाद ये फिल्म सलमान खान को ऑफर हुई, जिसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट में कई सारे बदलाव किए गए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: