Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tunisha Sharma Suicide Case | तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में महाराष्ट्र कोर्ट ने शीजान खान को दी जमानत

Tunisha Sharma Suicide Case | तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में महाराष्ट्र कोर्ट ने शीजान खान को दी जमानत

<-- ADVERTISEMENT -->




Tunisha Sharma Suicide Case

Tunisha Sharma Suicide Case- तुनिषा ने कथित तौर पर 24 दिसंबर, 2022 को जिले के वलीव के पास एक टीवी धारावाहिक के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। टेलीविजन अभिनेत्री की मां की शिकायत पर खान को अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया। अब महाराष्ट्र की एक अदालत ने शनिवार को तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में अभिनेता शीजान खान को जमानत दे दी। अदालत ने शीजान को एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी है। खान को पिछले साल के अंत में शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और न्यायिक हिरासत में जेल में रखा गया था। खान 21 साल की तुनिषा के साथ रिश्ते में थे लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।
 
दिसंबर में गिरफ्तार किए गए खान को अभी तक अदालत से कोई राहत नहीं मिली थी। मीरा भायंदर वसई विरार पुलिस ने 16 फरवरी को खान के खिलाफ 500 पृष्ठों का आरोपपत्र दाखिल किया था। ऐसा आरोप है कि खान और तुनिषा शर्मा (21) के बीच प्रेम संबंध थे लेकिन खान ने सह-अभिनेत्री से नाता तोड़ लिया था।

 
तुनिषा शर्मा ने जिले में वालिव के समीप एक टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अभिनेत्री की मां की शिकायत पर खान को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था। खान अभी न्यायिक हिरासत में है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: