Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ileana D'Cruz Not Ban | इलियाना डिक्रूज को कॉलीवुड से प्रतिबंधित नहीं किया गया, झूठी अफवाहों पर आया TFPC का जवाब

Ileana D'Cruz Not Ban | इलियाना डिक्रूज को कॉलीवुड से प्रतिबंधित नहीं किया गया, झूठी अफवाहों पर आया TFPC का जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




Ileana D'Cruz Not Ban

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को लेकर एक खबर आयी कि उन्हें तमिल सिनेमा ने बैन कर दिया गया है। इलियाना डिक्रूज ने 10 मार्च को तमिल फिल्म उद्योग से प्रतिबंधित किए जाने के लिए खूब सुर्खियां बटोरीं। सामने आई खबरों के मुताबिक, उन्होंने जाहिर तौर पर एक तमिल फिल्म के लिए एडवांस में मोटी रकम ली थी और फिर फिल्म की शूटिंग नहीं की। कहा जाता है कि फिल्म निर्माता को भारी नुकसान हुआ और फिर उन्होंने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (टीएफपीसी) में शिकायत दर्ज कराई। उस शिकायत के बाद, तमिल फिल्म निर्माताओं ने जाहिर तौर पर  इलियाना डिक्रूज को किसी भी तमिल फिल्म के लिए साइन नहीं करने का फैसला किया था

खबर की सत्यापित करने के लिए तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल से बात की, तो हमें बताया गया कि ये रिपोर्ट बिल्कुल झूठी थीं। टीएफपीसी ने कहा कि उनके द्वारा ऐसा कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया है। ये अफवाहें कैसे आईं, इसका अंदाजा किसी को नहीं है।

इन अफवाहों के सतह पर आने का एक कारण यह भी हो सकता है कि इलियाना अब तमिल या यहां तक कि तेलुगु सिनेमा में काम नहीं करती हैं और उनके प्रशंसक इसे अपनी पसंद के बजाय प्रतिबंध के लिए जिम्मेदार ठहरा सकते हैं। जब इलियाना ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, तब वह टॉलीवुड की एक शीर्ष स्टार थीं और तब से उन्होंने वास्तव में दक्षिण की फिल्मों में काम नहीं किया है। उनकी आखिरी प्रमुख तमिल और तेलुगु फिल्में एक दशक पहले थीं। लेकिन उन्होंने 2018 में रवि तेजा की अमर अकबर एंथनी में एक भूमिका निभाई। इलियाना की आखिरी तमिल फिल्म 2012 में नानबन में थलपति विजय के साथ थी। यह पहली बार नहीं है जब इलियाना को कॉलीवुड में बैन किए जाने की खबर आई है। 2021 में भी यही रिपोर्ट्स सामने आई थीं लेकिन वे शून्य रहीं। 
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: