Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कोविड मौतों का उड़ाया मज़ाक, असंवेदनशीलता के लिए बेरहमी से किया गया ट्रोल

स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कोविड मौतों का उड़ाया मज़ाक, असंवेदनशीलता के लिए बेरहमी से किया गया ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कोविड मौतों का उड़ाया मज़ाक

कोरोना महामारी का काल के दौरान भारत सहित पूरे विश्व ने जो परिस्थितिया देखी है वह याद करके भी रुह कांप जाती हैं। लोगों ने सड़को पर दम तोड़ा है। इस तरह की माहामारी का किसी को अंदाजा तक नहीं था। फांस, चीन अमेरिका जैसे बड़े-बड़े देखों की मेडिकल व्यवस्था ने दम तोड़ दिया था। अगर इस परिस्थिति में मदद मांगने वालों का कोई मजाक बनाए तो आपको कैसा लगेगा। 

सोच के देखिए एक बार... अब जब कोरोना वायरस का कहर शांत है तब कुछ कॉमेडियन उस समय का मजाक बना रहे हैं और देश की सरकार पर निशाना साध रहे हैं। भारत में महामारी के मद्देनजर स्थिति इस हद तक बिगड़ गई कि सरकार को पूर्ण तालाबंदी करनी पड़ी। बीमारी को रोकने के लिए सख्त निर्णय लिया गया और इसने समाज पर गहरा प्रभाव छोड़ा।

अस्पताल खचाखच भरे हुए थे और मरने वालों की संख्या बढ़ने के कारण हर दिन एक दु:खद अनुभव हो रहा था। जो लोग विशेष रूप से अपने परिवार के सदस्यों के लिए बिस्तर की व्यवस्था करने के लिए दर-दर भटकने की पीड़ा से गुजरे हैं, वे जानते हैं कि देश में कितनी विकट स्थिति है।

अब, एक स्टैंड-अप कॉमेडियन, डैनियल फर्नांडिस द्वारा किया गया एक सेट वायरल हो गया है। जब लोग आईसीयू बेड की कमी के कारण घातक बीमारी के शिकार हो गए थे और आईसीयू, बेड और ऑक्सीजन की तलाश कर रहे थे, सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे थे तब की परिस्थितियों का फर्नांडिस ने मजाक बनाया है। वीडियो में, फर्नांडीस ने मजाक में कहा कि जब लोग वेंटिलेटर, आईसीयू बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए आवश्यकताओं को साझा करते थे तो उन्हें कैसा लगता था। कॉमेडियन ने अपने सेट के माध्यम से संकेत दिया कि सत्ता पक्ष को वोट देने वाले लोगों को अस्पताल की सुविधाओं की मांग नहीं करनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को लेकर गुस्सा कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा- "शुक्र है, यह आदमी न तो डॉक्टर है और न ही अस्पताल प्रशासक, या यहाँ तक कि एक अच्छा स्टैंडअप भी नहीं  है। जो इतनी असंवेदनशील बात का मजाक बनाये। इस क्लिप ने बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया प्राप्त की है क्योंकि सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने डेनियल फर्नांडिस को उनके अप्रिय सेट के लिए बेरहमी से ट्रोल किया। कई लोगों ने बताया कि सेट न केवल असंवेदनशील था, बल्कि उन लोगों के लिए एक बड़ा अनादर था, जो घातक महामारी के कारण गुजर गए। डेनियल फर्नांडिस के ट्विटर पर 383.9K और उनके YouTube चैनल पर 229K सब्सक्राइबर हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: