Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिलीज के पहले ही लीक हुई रणबीर कपूर श्रद्धा की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार, फ्री में यहां देखे ऑनलाइन


<-- ADVERTISEMENT -->




Tu Jhoothi Mai Makkar Leaked Online Before Release

Tu Jhoothi Mai Makkar Leaked Online Before Release: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म होली के दिन यानी की 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लेकिन रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही ऑनलाइन पर यह फिल्म लीक हो गई है। फिल्म ने अबतक 7500 की एडवांस बुकिंग की है, जिससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

हालांकि 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान अभीतक बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई इतिहास रच चुकी है। ऐसे में अब देखना यह है कि रणबीर-श्रद्धा की यह फिल्म कितने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहती है। फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने एडवांस बुकिंग में बम्पर ओपनिंग करके सभी के होश उड़ा दिए हैं। फिल्म को मिल रहे अबतक के रिस्पांस से यह लग रहा है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फैंस उनकी इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है। तो वहीं फिल्म का ऑनलाइन लीक होना फिल्म के कलेक्शन पर असर डास सकता है।

'रणबीर कपूर' (Ranbir Kapoor) 'श्रद्धा कपूर' (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' अब ऑनलाइन भी अवेलेबल है (Tu Jhoothi Mai Makkar Leak Online Before Release)। फिल्म (Tu Jhoothi Mai Makkar) कई प्लेटफॉर्म पर लीक हो चुकी है। जिसमें शामिल है यूट्यूब। (Tu Jhoothi Mai Makkar Leaked) फिल्म के लीक होने से फैंस बेहद खुश है क्योंकि उनको एक दिन पहले ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म (TJMM) लव केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

कुछ ऑनलाइन वेबसाइट्स भी हैं जो फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को घर बैठे फ्री में ऑनलाइन दिखाने का वादा कर रही हैं। (tu jhooti mai makkar leaked youtube) इसके अलावा फिल्म यूट्यूब पर भी लीक हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म को (tu jhooti mai makkar full movie download) ऑनलाइन किसी भी ऑनलाइन पोर्टल में फ्री में अवेलेबल बताया जा रहा है।

लव रंजन के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में पहली बार फैंस को श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। पहले दिन की एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ के आसपास कमाई कर चुकी फिल्म का फ्री में ऑनलाइन अवेलेवल होना फिल्म के लिए नुकसान दायक साबित हो सकता है। होली (Holi 2023) के दिन रिलीज हो रही फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का अब क्या होगा यह तो फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही तय करेगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: