Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर किसकी तरह दिखती हैं, रणबीर कपूर ने किया खुलासा

Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor: आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर किसकी तरह दिखती हैं, रणबीर कपूर ने किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor

Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor: 14 अप्रेल को एक-दूजे से शादी करके हमेशा के लिए दो से एक हो गए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बारें में जानने के लिए हर कोई बेकरार होता है। 6 नवंबर को जन्मी राहा कपूर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 

जब से रणबीर-आलिया की बेटी राहा का जन्म हुआ है तब से पूरी लाइमलाइट राहा कपूर पर ही फोकस हो गई है। किसकी तरह दिखती है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर? इस सवाल पर रणबीर का जवाब सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, 8 मार्च को रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar) रिलीज हो रही है। 

ऐसे में फिल्म को प्रमोट करने के लिए रणबीर हर पूरी कोशिश कर रहें हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान रणबीर जब कपिल शर्मा के मोस्ट वॉच्ड शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गए। कपिन शर्मा ने इस दौरान रणबीर से पूछा की आखिर उनकी क्यूट बेटी राहा कपूर किसकी तरह दिखती हैं तो इस बात पर इतराते हुए रणबीर ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर आपकी हंसी भी छूट जाएगी।


टीवी कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (The Kapil Sharma Show) में जब कपिल (Kapil Sharma) ने रणबीर कपूर से पूछा कि उनकी बेटी राहा का चेहरा उनसे ज्यादा मिलता है या फिर वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर गई है। इस पर रणबीर ने ऐसा जवाब दिया कि वहां पर मौजीद सभी लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। साथ ही रणबीर ने खुलासा किया कि उन्हें एक बात का डर सता रहा है कि शेविंग करवा ली तो क्या राहा उन्हें पहचानेगी?

पिता बनने के बाद पहली बार रणबीर किसी टीवी शो पर अपनी फिल्म (TJMM) का प्रमोशन करते दिखेंगे। रणबीर कपूर इस समय अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी के सिलसिले में वह 'द कपिल शर्मा शो' (Comedy Nights With Kapil) में भी गए। इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्ना ने जब रणबीर से पूछा कि क्या उनके परिवार या फिर पड़ोस में ऐसा कोई है जो पूछता हो कि राहा किस पर गई है? आलिया पर या रणबीर पर। इस सवाल के जवाब में (Ranbir Kapoor) ने कहा कि वो दोनों खुद ही कन्फ्यूज हैं कि राहा कपूर (Raha Kapoor) किस पर गई है। रणबीर कपूर ने कहा, 'हम खुद कनफ्यूज हैं क्योंकि कभी कभी उसका चेहरा मेरे जैसा दिखता है। कभी आलिया के जैसा दिखता है। पर अच्छी बात ये है कि हम दोनों के जैसे ही दिखता है।'


रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है। इसके बाद रणबीर जल्द ही फिल्म 'एनिमल' (Animal) में नजर आएंगे। जिसके लिए उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ा रखी है। रणबीर ने कहा कि उन्हें कभी-कभी डर लगता है कि दाढ़ी में उन्हें देखकर बेटी राहा पहचानेगी भी या नहीं। रणबीर ने कहा, 'मैंने यह दाढ़ी एक फिल्म के लिए बढ़ाई है। 

जबसे मेरी बेटी राहा पैदा हुई है, उसने मुझे इसी लुक में देखा है। मुझे इस बात का डर नहीं है कि मेरी दाढ़ी उसे चुभेगी। बल्कि इस बात का डर है कि जब मैं शेव कर लूंगा तो वह मुझे पहचानेगी या नहीं। उसकी आदत है कि वह मेरी आंखों में देखते हुए हंसती रहती है। 

मुझे लगता है कि उसने मेरी आंखों के अलावा कुछ नहीं देखा है तो शायद उसे आदत हो जाएगी मुझे क्लीन शेव में देखने की। लेकिन अगर उसने मुझे नहीं पहचाना तो मेरा दिल टूट जाएगा।' बहराल, 8 मार्च को फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म है इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर रोमांस करते नजर आएंगे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: