Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है अजय देवगन की फिल्म भोला

Bholaa-Pathaan: शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है अजय देवगन की फिल्म भोला

<-- ADVERTISEMENT -->




Bholaa-Pathaan

Bholaa-Pathaan: फिल्म दृश्यम-2 के बाद अब फिल्म भोला से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं अजय देवगन। अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म भोला में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी तब्बू। वैसे भी फैंस को तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी बेहद पसंद है। 

फिल्म दृश्यम और दृश्यम-2 के बाद से ही फैंस को तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी बेहद पसंद आने लगी है। इससे पहले भी दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। बहराल, अजय और तब्बू के फैंस चाहते है कि इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म भोला ही बने। भोला के सामने अभीतक 41वें दिन का पठान का 1028 करोड़ रुपए का धांसू रिकॉर्ड खड़ा कर दिया है। 

क्या फिल्म भोला पठान का यह धमाकेदार रिकॉर्ड तोड़ पाएगी। क्योंकि 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान के बाद जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं वह ज्यादा दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाईं। जिनमें शामिल हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा', अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी'। इस फ्राइडे यानी की 8 फरवरी होली के दिन रिलीज हो रही है रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार'। अब देखना यह है कि एडवांस बुकिंग में 7500 की टिकट की प्री बुकिंग में झंडे गाडने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' कितने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर टिक पाती है।


अजय देवगन की फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज होगी। ऐसे में अजय देवगन ने कहा है कि वह चाहते हैं कि 'शाहरुख खान' (Shah Rukh Khan) और 'दीपिका पादुकोण' (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की तरह उनकी फिल्म भोला भी सक्सेसफुल साबित हो। पठान मूवी की लगातार सक्सेस ही कै नतीजा है कि बॉलीवुड का हर निर्देशक और एक्टर अपनी फिल्म को रिलीज करने से पहले उसके चलने की उम्मीद जता रहा है। क्योंकि पठान के सामने अभीतक रिलीज हुई सभी की सभी फिल्में औंधे मुंह गिरी हैं।

'अजय देवगन' (Ajay devgn) और 'तब्बू' (Tabu) स्टारर फिल्म 'भोला' (Bholaa) कि रिलीज का इंतजार दृश्यम-2 को देखने के बाद सभी को बेसब्री से है। फैंस को कहीं ना कहीं ये जरूर लगता है कि अजय देवगन की यह फिल्म पठान का ना सही लेकिन खुद अजय की ही फिल्म दृश्यम-2 का रिकॉर्ड तो जरूर तोड़ देगी।'भोला' के इस शानदार ट्रेलर में अजय देवगन बुराई का सर्वनाश करते नजर आए। साथ ही माथे पर भस्म लगाकार अजय दुश्मनों को सबक सिखाते हुए भी नजर आए। 'भोला' एक बाप और बेटी की रिश्ते की शानदार कहानी है, जो अजय की इस फिल्म को खास बनाती है

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का दमदार ट्रेलर रिलीज 7 मार्च को यूट्यूब के अलावा बाकी सोशल मीडिया साइट पर रिलीज किया गया। ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद भी किया। इस फिल्म से अजय देवगन ने डायरेक्शन की कमान संभाली है। ट्रेलर रिलीज के साथ अजय ने लिखा था 'लड़ाईयां हौसलों से जीती जाती है, संख्या, बल और हथियारों से नहीं'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: