Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'टाइगर' 3 के सेट से लीक हुआ वीडियो, सलमान खान को देख पहचान नहीं पा रहे फैंस

'टाइगर' 3 के सेट से लीक हुआ वीडियो, सलमान खान को देख पहचान नहीं पा रहे फैंस

<-- ADVERTISEMENT -->




'टाइगर' 3 के सेट से लीक हुआ वीडियो

Tiger 3: सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। दबंग खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से जुड़ा कोई भी अपडेट फैंस मिस नहीं करते हैं। आजकल फिल्म रिलीज से पहले ही इसके सीन लीक हो जाते हैं। बीते दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' का सीन लीक हुआ था तो वहीं अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) के शूटिंग सेट से वीडियो लीक हुआ है।

इस वीडियो में इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। साथ में एक लड़की है, जो कटरीना कैफ जैसी दिख रही है। इसी वीडियो को देख फैन्स कह रहे हैं कि इमरान हाशमी पक्का ही टाइगर 3 का हिस्सा हैं और यह वीडियो उसी के सेट से है।

वीडियो में सिर्फ इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ जैसी कोई लड़की नजर आ रही है। सेट पर चारों ओर धुआं ही धुआं है। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह कोई एक्शन सीन है। मजे की बात ये है कि इस वीडियो के वायरल होते ही इसे सोशल मीडिया से हटा लिया गया जिसके बाद फैंस का शक और पक्का हो गया है।

इससे पहले फिल्म टाइगर 3 के सेट से सलमान खान का नया लुक इंटरनेट पर सामने आया था। यह तस्वीरें रूस में फिल्म के सेट से थी, जहां सलमान खान और कैटरीना कैफ शूटिंग के लिए गए थे।

वहीं उनके लुक को पहचान पाना काफी मुश्किल था। एक भूरी भूरी दाढ़ी, लंबे बाल, लाल बैंड, एक सफेद टी, नीली जींस और एक लाल जैकेट पहने सलमान को देखा गया था। इन फोटोज में टाइगर 3 के सेट पर सलमान खान के भांजे निर्वाण को भी उनके बगल में खड़े देखा जा सकता है।

sall.jpg

टाइगर 3’ फिल्म ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान और कैटरीना आसने नजर आने वाले हैं। 'टाइगर 3' में शाहरुख खान का भी एक कैमियो है। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह 10 नवंबर को रिलीज होगी। सलमान इस फिल्म के अलावा अपनी एक और फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर भी चर्चा में हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: