क्या Sridevi की असली बेटी हैं Janhvi Kapoor? आखिर क्यों कर रहा ट्रेंड - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या Sridevi की असली बेटी हैं Janhvi Kapoor? आखिर क्यों कर रहा ट्रेंड

क्या Sridevi की असली बेटी हैं Janhvi Kapoor? आखिर क्यों कर रहा ट्रेंड

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड एक्टर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हाल में मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिली' (Mili) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म को लगातार दर्शकों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है। खबरों की माने तो फिल्म ने पहले दिन फिल्म ने 0.50 करोड़ 0.75 करोड़ तक की कमाई की है। इस फिल्म को करीबन 38 करोड़ के बजट पर बना गया है, जिसके हिसाब से फिल्म फिलहार बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड फिल्म अच्छा प्रदर्शन के साथ-साथ कमाई कर सकती है। वहीं जाह्नवी कपूर के अभिनय की सभी ने काफी तारीफ भी की। जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरूआत साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' से की थी। फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था।

sridevi_janhvi_kapoor_1.jpg


बेटी एक्ट्रेस बने नहीं चाहती थीं श्रीदेवी?

वहीं जाह्नवी कपूर के अभिनय को काफी पसंद किया गया, लेकिन कई खबरों की माने तो कहा जाता है कि बॉलीवुड की टॉप और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) नहीं चाहती थी कि उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर (Kushi Kapoor) एक्ट्रेस बने। इतना ही नहीं ऐसे कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें श्रीदेवी पैपराजी के साथ जाह्नवी को पोज देने के लिए मना किया करती थी या वो नहीं चाहती थी कि पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करें।

पैपराजी के सामने बेटी को डांट लगाती थी एक्ट्रेस

इसके अलावा कई वीडियो में श्रीदेवी को पैपराजी के सामने जाह्नवी डांट लागते हुए भी देखा गया, जिसको लेकर ये खबर सामने आई कि एक्ट्रेस नहीं चाहती थीं कि जाह्नवी पैपराजी के सामने पोज दे या इंडस्ट्री में कदम रखे। हालांकि, बोनी कपूर (Bonney Kapoor) हमेशा से चाहते थे कि उनकी बेटियां भी अपनी मां की तरह एक काबिल अभिनेत्रियां बनें। इतना ही नहीं श्रीदेवी की मौते के बाद पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी को काफी ट्रोल भी किया गया था।

janhvi_kapoor_2.jpg


क्यों सर्च होता है जाह्नवी और श्रीदेवी का रिश्ता

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आपके सामने एक खबर वायरल होने के बाद लोग उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक हो जाते हैं। श्रीदेवी की मौत के जब बेटी जाह्नवी को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा था, तब लोग ने गुगल पर ये तक सर्च करना शुरू कर दिया था कि क्या जाह्नवी, श्रीदेवी की असली बेटी हैं? हालांकि, इसके पीछे का ठोस कारण आज तक समझ नहीं आया कि लोग ये बात क्यों जानना चाहते थे, जबिक जाह्नवी और खुशी दोनों असल में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां हैं।

उनकी तरह काम नहीं कर पाऊंगी

इंटरव्यू के दौरान अक्सर ही जाह्नवी से उनकी मां श्रीदेवी को लेकर सवाल किए जाते रहते हैं। ऐसे उनके एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया था कि 'क्या वह अपनी मां श्रीदेवी की किसी फिल्म के रीमेक में काम करना चाहेंगी?' और इस सवाल का जवाब देते हुए जाह्नवी ने कहा था कि 'मुझे लगता है किसी को भी उनकी किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं करना चाहिए, क्योंकि कोई भी उनकी तरह काम नहीं कर पाएगा'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: