क्या मेरे मित्र की बहन को यह बताना ठीक है कि उसकी बहन गलत रास्ते पर है? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या मेरे मित्र की बहन को यह बताना ठीक है कि उसकी बहन गलत रास्ते पर है?

Is it okay to tell my friend's sister that her sister is on the wrong track? क्या मेरे मित्र की बहन को यह बताना ठीक है कि उसकी बहन गलत रास्ते पर है?

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Is it okay to tell my friend's sister that her sister is on the wrong track? क्या मेरे मित्र की बहन को यह बताना ठीक है कि उसकी बहन गलत रास्ते पर है?

मैंने उसे यह भी कहा कि लड़के गलत थे, लेकिन उसने नहीं सुना।

Is it okay to tell my friend's sister that her sister is on the wrong track?

QUESTION: मेरे मित्र की बहन मेरे संस्थान की छात्रा है। मेरे मित्र ने मुझे सलाह दी कि मैं अपनी बहन पर नज़र रखूँ और उसके साथ ऐसा व्यवहार करूँ जैसे वह मेरी बहन हो। 

मैंने वही किया, और मेरे दोस्त की बहन मेरी छोटी बहन की तरह है। जब कॉलेज का नया सेमेस्टर शुरू हुआ तो मुझे पता चला कि एक दोस्त की बहन कुछ बिगड़ैल लड़कों से दोस्ती कर रही थी, जो कि गलत था। मैंने उससे कहा कि वे लड़के गलत थे, लेकिन उसने नहीं सुनी। अब मैं अपने दोस्त के भाई को इस बारे में बताने के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह करना सही है या नहीं।

ANSWER: शाबाश भाई, अपने दोस्त की बहन को एहसास कराने के लिए। हालाँकि, आपका यह कहना कि आप उसके भाई-बहन को बताएंगे, वह भी गलत है। आप अपने आप से तर्क करते हैं कि वह एक वयस्क है, और यह उसका जीवन और उसकी पसंद है कि वह किससे बात करना चाहती है और किससे नहीं। आप दूसरों की जिंदगी में इतना दखल नहीं दे सकते। 

कम से कम हमें अपना दोस्त तो खुद चुनने में सक्षम होना चाहिए। शायद तुम समझ जाओगे अगर तुम खुद को उसके जूतों में डालने की कोशिश करोगे। यदि आप जासूसों की तरह काम कर रहे हैं तो किसी पर दोस्त या भाई के रूप में नज़र रखना व्यर्थ है। वे उसके दोस्त हैं, और उसे एहसास हो गया होगा कि उसे किससे दोस्ती करनी चाहिए।



<-- ADVERTISEMENT -->

Lifestyle

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: