रिया चक्रवर्ती को इस शख्स के साथ देख आग बबुला हुए सुशांत के फैंस, एक बार फिर निशाने पर आई एक्ट्रेस! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिया चक्रवर्ती को इस शख्स के साथ देख आग बबुला हुए सुशांत के फैंस, एक बार फिर निशाने पर आई एक्ट्रेस!

रिया चक्रवर्ती को इस शख्स के साथ देख आग बबुला हुए सुशांत के फैंस, एक बार फिर निशाने पर आई एक्ट्रेस!

<-- ADVERTISEMENT -->



रिया चक्रवर्ती को इस शख्स के साथ देख आग बबुला हुए सुशांत के फैंस, एक बार फिर निशाने पर आई एक्ट्रेस!
बॅालीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को लेकर पिछले कुछ सालों से कई बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( sushant singh rajput ) की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन ट्रोलिंग का शिकार बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार हुआ। हाल ही एक पार्टी के दौरान मशहूर निर्माता निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ) और रिया चक्रवर्ती को साथ देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। लेकिन यह देख सुशांत के फैंस काफी गुस्से में दिखाई दिए। इसके बाद से एक बार फिर रिया फैंस के निशाने पर हैं।

sushi.jpg

सुशांत की मौत की वजह मानते हैं नेपोटिज्म


दरअसल सुशांत की मौत की वजह उनके फैंस नेपोटिज्म को मानते हैं। करण जौहर हमेशा से नेपो किड्स को बढ़ावा देते आए हैं, ऐसे में स्टार के फैंस का मानना है कि सुशांत की मौत की सबसे बड़ी वजह करण ही हैं। ऐसे में रिया का करण की पार्टी में जाना किसी को गवारा नहीं हुआ।

सुशांत के मरने के बाद बॅायकॅाट हो रहा है बॅालीवुड


देखा जाए तो सुशांत की मौत ने बॅालीवुड की काया पलट दी है। आजकल बड़ी से बड़ी फिल्म बॅायकॅाट की जा रही है। उदाहरण के तौर पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा है। जो कि सिनेमाघरों में बिल्कुल नहीं चली। एक्ट्रेस रिया को भी सुशांत की मौत का कारण माना जाता है। एक्टर के फैंस का मानना है कि उनकी वजह से ही सुशांत की मौत हुई है।

sushant_singh_rajput.jpg

रिया पर लगे थे कई इल्जाम


गौरतलब है कि रिया कुछ वक्त तक जेल में रहकर आई हैं। उनपर इल्जाम थे कि सुशांत के ड्रग्स लेने की वजह वहीं हैं। उन्होंने ही एक्टर को ड्रग्स दिए थे। साथ ही डिप्रेशन में रह रहे एक्टर ने उसी के बाद आत्महत्या की।

रिया का वर्कफ्रंट


अगर रिया के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस हाल में फिल्म 'चेहरे' में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने 'जलेबी', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'सोनाली केबल', 'मेरे डेड की मारुती' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: