Bhojpuri star Khesari Lal ने Shivani Singh के साथ किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bhojpuri star Khesari Lal ने Shivani Singh के साथ किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो वायरल

Bhojpuri star Khesari Lal ने Shivani Singh के साथ किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->



Bhojpuri star Khesari Lal ने Shivani Singh के साथ किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो वायरल.


Bhojpuri star Khesari Lal dances with Shivani Singh

जिस तरह से भोजपुरी को आप लोग पसंद करते हैं और भोजपुरी नए लोगों के बीच अब अपनी एक खास जगह बना रहा है। भोजपुरी गाने को सुनना और इस जोश भरे भोजपुरी गाने पर डांस करना भी लोगों को पसंद आता है तो वही इन डांस को देखने वालों की भी कमी नहीं है। सोशल मीडिया भी एक ऐसा ही माध्यम बन चुका है जहां पर आप भोजपुरी गानों पर डांस वीडियो देख सकते हैं। 

भोजपुरी ने काफी कम वक्त में सोशल मीडिया पर भी अपना अच्छा खासा रूप बना लिया है। भोजपुरी का “ब्राइडल लहंगा गाना” आजकल काफी ट्रेंड कर रहा है। इसी गाने पर शिवानी सिंह और भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें इनके डांस का कमाल और लटके झटके यूजर्स को खूब पसंद आ रहे हैं।


वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे खेसारी लाल यादव और शिवानी का ट्रेंड हो रहे गाने ”ब्राइडल लहंगा” पर जबरदस्त डांस किया है। शिवानी ने इस वीडियो में ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं तो खेसारी लाल यादव ने शॉर्ट्स और टीशर्ट पहन के देसी लुक में नजर आ रहे हैं। 

दोनों ने इस गाने पर डांस करके यूजर्स का दिल जीत लिया। आप देखेंगे शिवानी जिस तरह से ठुमके लगाते नजर आए तो वहीं खेसारी लाल यादव इसी गाने पर ठुमके लगाए तो लगाएं अपने डोले शोले भी दिखा कर लड़कियों को इंप्रेस कर लिया।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया जिसमें शिवानी के लटके झटके और खेसारी लाल यादव के डोले शोले ने सबका दिल जीत लिया। इस ट्रेंड गाने पर इनके जबरदस्त डांस ने सोशल मीडिया यूजर्स को खूब मनोरंजन किया है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Queen_ Somu_ Neha पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 30 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और यह लगातार बढ़ रही है।


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: