Aindrila Sharma Death: 24 साल की बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का निधन, बार-बार आ रहे थे कार्डियक अरेस्ट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aindrila Sharma Death: 24 साल की बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का निधन, बार-बार आ रहे थे कार्डियक अरेस्ट


<-- ADVERTISEMENT -->



Aindrila Sharma Passed Away: एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तबस्सुम गोविल (Tabassum Govil) के निधन के बाद अब 24 साल की फेमस बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) का निधन हो गया है। एक्ट्रेस लंबे समय से काफी बीमार चल रही थी, जिसके चलते उनको कोलकता के एक बड़े अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस खबर के सामने आने के बाद बंगली इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रोक के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बीते काफी दिनों से एंड्रिला कोमा में चल रही थीं। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद उनके तमाम फैंस और दोस्तों को काफी बड़ा झटका लगा है।

एक्ट्रेस एंड्रिला का हुआ निधन

बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा केवल 24 साल की थी। अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी एक्ट्रेस को कई बार कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा था। अपनी छोटी उम्र में ही एंड्रिला शर्मा ने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात दी थी, लेकिन बीते 1 नवंबर को एंड्रिला को ब्रेन स्ट्रोक आया, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उनकी हालत दिप पर दिन बिगड़ती जा रही थी।

एक साथ आए कई कार्डियेक अरेस्ट

एक्ट्रेस को बार-बार कार्डियक अरेस्ट आ रहे थे। एंड्रिला को ये सभी कार्डियेक अरेस्ट एक साथ एक के बाद एक आए थे, जिसकी वजह से एंड्रिला की तबीयत और ज्यादा खराब हो गई। इतना ही नहीं बार-बरा कार्डियक अरेस्ट के कराण उनकी हालत क्रिटिकल हो गई थी, जिसके बाद उनको वेंटिलेटर पर रखा गया और रविवार 20 नवंबर को एंड्रिला शर्मा ने कोलकाता के अस्पताल में अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Day 2 Box Office Collection: कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही Ajay Devgn-Tabu की 'दृश्यम 2'!


कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं एंड्रिला

बता दें कि ब्रेन स्ट्रोक की वजह से एंड्रिला लेफ्ट फ्रेंटोटेम्पोरोपैरिएटल डी कंप्रेसेवि क्रेनियॉटमी सर्जरी से गुजरना पड़ा था। इससे पहले एंड्रिला शर्मा के बॉयफ्रेंड सब्यसाची चौधरी ने सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस के साथ एक इमोशनल पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने उनके फैंस के कहा था कि वो एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना करें, जिसके बाद उनके इस पोस्ट पर काफी फैंस ने रिएक्शन भी दिया था।

ठीक होने की कर रहे थे प्रार्थना

ऐसे में एंड्रिला शर्मा के निधन से उनके परिवार, दोस्त, बंगील इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके बायफ्रेंड सब्यसाची को बुरी तरह से झकझोर के रख दिया है। एक्ट्रेस ने अपने छोटे से एक्टिंग करियर में कई टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा था। सीरियल्स 'झूमर' से एंड्रिला शर्मा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

यह भी पढ़ें: बिना शादी के इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की 'बेबी बंप' की Photo!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: