Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिजनेसमैन से शादी करने जा रही हैं तमन्ना भाटिया! एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिखाया मंगेतर का चेहरा

बिजनेसमैन से शादी करने जा रही हैं तमन्ना भाटिया! एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिखाया मंगेतर का चेहरा

<-- ADVERTISEMENT -->




तमन्ना भाटिया!

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की गिनती साउथ की टॉप एक्ट्रेस में होती है। तमन्ना सिर्फ एक्टिंग के मामले में ही नहीं, बल्कि ग्लैमर के मामले में भी सभी की पसंदीदा हैं। अब अदाकारा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना बहुत जल्द मुंबई बेस्ड एक बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं।

दावा किया जा रहा है कि तमन्ना ने बिजनेसमैन के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया है और शादी के लिए हां भी कह दिया है। खबरों को फैलता देख अब इसपर तमन्ना ने चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

तमन्ना ने अपने इस्टाग्राम की स्टोरी पर दो मजेदार वीडियो शेयर किए है, जिसमें से पहले वीडियो में वो एक खूबसूरत सी ब्लैक साड़ी पहने कमरे के अंदर जाती हैं।

इससे पहले भी एक्ट्रेस शादी को लेकर बात कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने लिए लड़का खोजने की जिम्मेदारी अपने माता-पिता को दे दिया है। उन्होंने कहा था कि उनकी मां उनके लिए दूल्हा खोज रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया बहुत जल्द ही सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘भोला शंकर’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश भी दिखाई देंगी। फिल्म अगले 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: