Salman Khan की भाभी Georgia Andriani ने हैलोवीन पार्टी में दिखाया अपना बो*ल्ड फिगर- Video Viral - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan की भाभी Georgia Andriani ने हैलोवीन पार्टी में दिखाया अपना बो*ल्ड फिगर- Video Viral

Salman Khan की भाभी Georgia Andriani ने हैलोवीन पार्टी में दिखाया अपना बो*ल्ड फिगर- Video Viral. Salman Khan's sister-in-law Georgia Andriani.

<-- ADVERTISEMENT -->



Salman Khan की भाभी Georgia Andriani ने हैलोवीन पार्टी में दिखाया अपना बो*ल्ड फिगर- Video Viral


Salman Khan's sister-in-law Georgia Andriani Video Viral

जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड के अदाकार अरबाज खान की गर्लफ्रेंड है और यह लोगों में अक्सर किसी न किसी कारण इनका जिक्र होता रहता है। जॉर्जिया एंड्रियानी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पिक्चर्स और वीडियो साझा करती रहती हैं। और कुछ ही दिनों पहले जॉर्जिया ने अपना नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जैसे ही यह वीडियो लोगों के बीच आया सोशल मीडिया पर बहुत ही जमकर शेयर किया जा रहा है।

इस अदाकार को बेहद ही खूबसूरत बदन की प्राप्ति है और इन्होंने कुछ समय पहले अपने फैंस के बीच बीकानी पहनी हुई तस्वीरो को सोशल मीडिया पर अपलोड करके लोगों के दिलों को कातिल कर दिया है। यह कलाकार हमेशा की तरह बला की खूबसूरत लग रही थी। और अपनी अदाओं से अपने प्रशंसकों को पागल कर रही है। यह पर्पल बिकनी में काफी हॉट लग रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा उपस्थित रहती हैं, यह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोग्राफ्स और वीडियोस शेयर करती रहती है। जॉर्जिया अपनी खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध है। यह आए दिन अपनी बोल्ड फिगर लुक अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को बेहद ही पसंद करते हैं और इसके साथ ही उतावलापन से इनका इंतजार भी करते हैं।

हम आपको बता दें कि @Bollywood Wow नामक एक इंस्टाग्राम आईडी से यह वीडियो वायरल किया गया है, और इस वीडियो से जॉर्जिया एंड्रियानी ने सबका दिल छू लिया है, और अब तक इस वीडियो पर 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज जा चुका है। और 2 हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है.


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Entertainment

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: