Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Poonam Pandey ने पहना इतना बोल्ड ड्रेस, सब कुछ आया बाहर हुई Oops moment का शिकार- video viral

Poonam Pandey Oops moment video viral. Poonam Pandey ने पहना इतना बोल्ड ड्रेस, सब कुछ आया बाहर हुई Oops moment का शिकार- video viral

<-- ADVERTISEMENT -->




Poonam Pandey ने पहना इतना बोल्ड ड्रेस, सब कुछ आया बाहर हुई Oops moment का शिकार- video viral


Poonam Pandey Oops moment video viral

आज सभी को अपना पहचान बनाना है उन्हीं लोगों में से काफी सारे एक्टर एक्ट्रेस भी हैं जो शुरू में कुछ अजीबोगरीब हरकतें करते हैं ताकि वह सुर्खियों में आ सके। उन्हीं में से एक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई और बहुचर्चित मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे जिन्हे आप जरूर जानते होंगे। पूनम पांडे को तो आए दिन ही अपने बयान और बोल्ड फिगर या खानों को अजीबोगरीब तरीके से खाने के लिए वायरल होते देखा गया है। पूनम पांडे अक्सर अपने बोल्ड ड्रेस में कहीं आती जाती है जिनकी वजह से उनका हॉट फिगर भी सुर्ख़ियों का कारण बना होता है। आज भी कुछ ऐसा ही चीज देखने को मिल रहा है क्योंकि पूनम पांडे को Midday IIIA अवार्ड शो में स्पॉट किया गया जहां वह अपने बोल्ड अवतार की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होते हुई देखा गया है।

पूनम पांडे का दिखाओ हॉट लुक

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि पूनम पांडे अवॉर्ड शो में गई हुई हैं और वैसे तो शो में सभी लोग कुछ अजीब या फिर बोल्ड ड्रेस पहन कर जाते हैं ताकि कैमरामैन से लेकर सभी की नजर उन्हीं पर का टिकी रहे। ठीक ऐसा ही पूनम पांडे ने भी किया है उन्होंने इतनी ज्यादा बोल ड्रेस पहन ली जिसका उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था। इसी बोल्डनेस के चलते वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। दरअसल सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का यह ऊप्स मोमेंट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि इतना ज्यादा बोल्ड फिगर होने के बाद पूनम पांडे ने ऐसी ड्रेस पहन ली कि लोगों को सब कुछ साफ-साफ दिख गया।

पूनम पांडे का यह बोल्ड और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के पसीने छुड़वा दे रहा है। बात करें इस वीडियो की तो इसे यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर @filmy fame नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Poonam Pandey

Post A Comment:

0 comments: