घर के बाहर Shah Rukh Khan के फैंस की भीड़ देखकर क्या सोचते हैं छोटे बेटे Abram? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

घर के बाहर Shah Rukh Khan के फैंस की भीड़ देखकर क्या सोचते हैं छोटे बेटे Abram?

घर के बाहर Shah Rukh Khan के फैंस की भीड़ देखकर क्या सोचते हैं छोटे बेटे Abram?

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के बादशाह और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग से कौन अनजान है। उनके जन्मदिन से लेकर किसी भी खास मौके पर उनके घर के बाहर करोड़ों की संख्या में फैंस का जमावड़ा देखने को मिलता है। ऐसे मेला लग जाता है जिसमें अगर कोई को जाए तो शायद शाम को ही अपने घर लौटे। इसी फैंस की भीड़ को लेकर उनके छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) क्या सोचते हैं। इसके बारे में खुद हाल में शाहरुख ने खुलासा किया। इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


हमेशा पिता के साथ नजर आते हैं अबराम

वैसे तो शाहरुख के तीनों बच्चे ही सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन उनका सबसे छोटा बेटा अबराम लगातार की फैन फॉलोइंग उनको दोनों बड़े बच्चों से थोड़ी ज्यादा है। इतना ही नहीं अबराम अक्सर अपने पिता के साथ शूटिंग के सेट से लेकर फैंस के बीच हाथ हिलाने तक के दौरान नजर आते हैं। इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि अबराम भी अपने पिता की तरह बेहद चार्मिग और गुड़ लुकिंग हैं कि फैंस उनके भी दीवाने हैं।

अबराम से गेम खेलना सीख रहे शाहरुख

ट्विटर पर अपने #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख ने ये भी बताया कि वे इन दिनों अपने बेटे अबराम से प्ले स्टेशन (गेम) सीख रहे हैं। एक्टर से एक फैन ने पूछा कि 'वे इन दिनों प्ले स्टेशन पर क्या खेल रहे हैं?', जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि 'दिया- रातो रात नई चीजें सीख रहा हूं एक छोटे लड़के से'। बता दें कि शाहरुख खान के 3 बच्चे हैं। उनका सबसे बड़ा बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) 25 साल का है और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) 22 साल की है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: