Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस हरकत पर जया से जोरदार डांट खाते हैं अमिताभ बच्चन,नहीं पसंद आती पति की यह हरकत...

इस हरकत पर जया से जोरदार डांट खाते हैं अमिताभ बच्चन,नहीं पसंद आती पति की यह हरकत...

<-- ADVERTISEMENT -->




इस हरकत पर जया से जोरदार डांट खाते हैं अमिताभ बच्चन,नहीं पसंद आती पति की यह हरकत...

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) इन दिनों मशहूर टीवी रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति'( kaun banega crorepati ) को होस्ट कर रहे हैं। आए दिन बिग बी अपनी जिंदगी के किस्से दर्शकों संग शेयर करते रहते हैं। हाल ही एक एपिसोड के दौरान अमिताभ ने बताया कि जब भी कोई फैन उन्हें कुछ भेंट देते हैं और वह उसे घर लेकर जाते हैं तो उन्हें पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) की डांट सुननी पड़ती है।

amitabh_bachchan_sent_legal_notice_to_company_for_showing_ad_of_pan_masala.jpg

शो के एक एपिसोड के दौरान अमिताभ ने बताया,'कैसे उनके फैंस उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए बेताब रहते हैं और अगर वह भूल जाएं तो उनके फैंस ही याद दिलाते हैं।' बिग बी ने आगे बताया,'इस ऑडियंस के बिना उनका बिजनेस नहीं चल सकता है। उन्हें हर दिन गिफ्ट्स मिलते हैं और वह उन्हें अपने कमरे में ले जाकर डेढ़-दो घंटे तक हर दिन साइन करते हैं।'एक्टर ने आगे कहा, अगर वह साइन ना करें तो लोग उन्हें नखरीला समझ लेते हैं। बिग बी ने कहा कि कुछ लोग अगर दोबारा मिल जाएं तो वह पूछ लेते हैं कि हमने जो गिफ्ट दिया था वो इस्तेमाल किया। ऐसे में बिग बी फैंस से माफी मांगते हुए कह देते हैं कि इतना सब याद रख पाना मुश्किल है।

घर में गिफ्ट्स लाने पर पड़ती है डांट
अमिताभ ने केबीसी के मंच पर बताया कि किस तरह जब वह फैंस के गिफ्ट्स लेकर घर पहुंचते हैं तो उनकी पत्नी खूब डांट लगाती हैं। बिग बी आगे बताते हैं,'मैं बता नहीं सकता हूं, घर में वातावरण बहुत खराब हो जाता है। आप समझ गए ना सर...वो पूछती हैं हमसे, ये सब कहां से आया? हम कहते हैं ये सब हमारे फैंस हैं।' फिर जया कहती हैं,'अब रखेंगे कहां उसको? सारा कमरा भर जाता है।'

ab-1-jpg.jpg

गौरतलब है कि अमिताभ हाल में फिल्म ऊंचाई में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया। इसमें अमिताभ के अलावा एक्टर अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा, सारिका, नीना गुप्ता जैसे बड़े स्टार्स भी लीड किरदार में हैं। फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: