Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Hina Khan पहन रही थी साड़ी तभी खुल गया पिन, दिख गया सब हुई Oops moment का शिकार

Hina Khan पहन रही थी साड़ी तभी खुल गया पिन, दिख गया सब हुई Oops moment का शिकार. Hina Khan Oops moment in saree

<-- ADVERTISEMENT -->




Hina Khan पहन रही थी साड़ी तभी खुल गया पिन, दिख गया सब हुई Oops moment का शिकार.


Hina Khan Oops moment in saree

आज के समय में तो ऐसे बहुत सारे एक्ट्रेस और एक्टर हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर काम शुरू करके बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना परचम लहराया। ऐसे तो बहुत एक्टर और एक्ट्रेस आपको देखने को मिल जाएंगे लेकिन उनमे से एक अभिनेत्री हिना खान जिन्हें किसी भी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। हिना टीवी के काफी फेमस सीरियल “ये रिश्ता किया कहलाता है” में बहु का किरदार निभाकर बहुत लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद ये बिग बॉस जैसे फेमस शो में फर्स्ट रनरअप रहकर और भी फेमस हो गयीं। आज के समय में यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड लुक की वजह से अक्सर ही चर्चा का विषय बानी रहती हैं। आज भी यह खासा चर्चे में हैं क्यंकि हिना खान एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे यह साड़ी में बोल्ड लुक और से*क्सी अदाएं बिखेरती नज़र आ रही हैं।


वायरल हो रहे वीडियो में आपक देख सकते हैं कि हिना खान बिग बॉस के शो में अपनी एंट्री के लिए तैयार हो रही हैं। हिना ने सिल्वर रंग कि चमकीली साड़ी पहनी हुए है और वह अपने साड़ी के अवतार में दिखाई दे रही हैं। जब वह तैयार हो रही होती हैं तभी उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि वह ऊप्स मोमेंट कि शिकार हो जाती हैं। दरअसल आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि हिना जब अपने पल्लू को सीधा कर रही होती हैं तभी उनका पल्लू निचे गिर जाता है और उनका बोल्ड फिगर साफ साफ दिखने लगता है जिसकी वजह से उनको शर्मिंदा होना पड़ता है।

देखें वायरल वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो को तो इस वीडियो को यूट्यूब पर @Bollywood Sansani नाम के चैनल पर शेयर किया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Hina Khan

Post A Comment:

0 comments: