Kay Kay Menon ने कुछ इस अंदाज में लगाई Richa Chadha की क्लास! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kay Kay Menon ने कुछ इस अंदाज में लगाई Richa Chadha की क्लास!

Kay Kay Menon ने कुछ इस अंदाज में लगाई Richa Chadha की क्लास!

<-- ADVERTISEMENT -->



kay_kay_menon_reacts_to_richa_chadha_controversial_galwan_tweet

Richa Chadha On Galwan: एक्टर अली फजल (Ali Fazal) के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) 'गलवान घाटी' पर एक ट्वीट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को यूजर्स के अलावा कुछ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस पूरे मुद्दे पर माफी भी मांगी है, लेकिन उसके बाद लोग उनके ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और उनको अपने ही अंदाज में खरी-खोटी सुना रहे हैं। दरअसल, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Tweet) ने हाल में कमांडिंग-इन-चीफ के एक स्टेटमेंट को रीट्वीट करते हुए जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि 'अगर सरकार ऐसा आदेश जारी करती है तो वो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार हैं'।

एक्टर के जवाब को किया जा रहा पसंद

जहां एक तरफ अपने इस ट्वीट तो लेकर ऋचा चड्ढा को लोगों की नफरत का सामना करने पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस की क्लास लगाने पर स्टार्स के जवाबों को काफी पसंद किया जा रहा है। केके मेनन (Kay Kay Menon Tweet) से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया था। उन्होंने भी ट्वीट (Akshay Kumar Tweet) के जरिए अपनी बात रखी थी।

एक्टर ने कही थी ये बात

अक्षय कुमार ने कल शाम एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा 'ये देखकर दुख होता है. हमें कभी भी अपने आर्म्ड फोर्सेज के प्रति इतना एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं'। इतना ही नहीं एक्टर के इस ट्वीट को भी यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। हालांकि, एक्टर अपनी नागरिता को लेकर खुद भी बेहद ट्रोल होते हैं, लेकिन वो अपनी देश की सेवा करने में भी कभी पीछे नहीं हटते।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: