Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Disha Patni ने पहना इतना टाइट ड्रेस दिखने लगा सब कुछ, हुई Oops moment का शिकार

Disha Patni ने पहना इतना टाइट ड्रेस दिखने लगा सब कुछ, हुई Oops moment का शिकार. Disha Patni victim of Oops moment

<-- ADVERTISEMENT -->




Disha Patni ने पहना इतना टाइट ड्रेस दिखने लगा सब कुछ, हुई Oops moment का शिकार


Disha Patni victim of Oops moment

बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी काफी कम वक्त में ही बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय से अपने लिए एक खास जगह बना ली है। दिशा पाटनी ने अपनी खूबसूरती अपनी चुलबुली अदाओं और अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया और उनका दिल जीता। दिशा पाटनी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी अच्छी खासी है। वह खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर अपने वीडियोज फोटो शेयर किया करती है। दिशा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं तो ऐसे ही उनका एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिले जा रहा है। जिसमें उनके हॉट लुक और से*क्सी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। जिसका हाल ही में एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके आउटफिट ने लोगों के दिल की धड़कन को बढ़ा दिया है।


स्काई ब्लू कलर का वन पीस ड्रेस पहना है। ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में वह गजब की खूबसूरत लग रही है उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता हुआ यह डांस वीडियो देखकर यूजर्स के पसीने छूट गए हैं। दरअसल दिशा पाटनी स्काई ब्लू ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं इस खूबसूरत और हॉ*ट अभिनेत्री अपने फिल्म के प्रमोशन पर पहुंची हैं जहां उनके साथ अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी हैं। जो फिल्म विलेन रिटर्न्स 2 के प्रमोशन पर पहुंचे हैं। आप देख सकते हैं इस प्रमोशन के दौरान वहां खचाखच भीड़ जुटी हुई है और उन्हें देखने के लिए लोगों के अंदर बेताबी नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी का यह हॉट वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। जिसमें उनके फैशन सेंस और उनके लुक को देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक से बढ़कर एक कमेंट उनके लिए आए हैं। उनके इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। 

जिसे 25k व्यूज आए हैं और जबरदस्त लाइक करने के साथ लोग दिशा के इस हॉट लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। आप देख सकते हैं दिशा ने जिस तरह से अपने हॉट लुक से यहां पर धमाल मचाया वैसे ही यूजर्स उन्हें देखकर पागल हो गए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Disha Patani

Post A Comment:

0 comments: