Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अरबाज खान का गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप! जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा- 'हम बस दोस्त हैं'

अरबाज खान का गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप! जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा- 'हम बस दोस्त हैं'

<-- ADVERTISEMENT -->




अरबाज खान का गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप

मलाइका से रिश्ता टूटने के बाद से अरबाज साल 2017 से जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। पिछले पांच वर्षों में दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। दोनों की शादी को लेकर बी अक्सर बातें होती रहती हैं। हालांकि दोनों ही अपने-अपने रिश्तों पर चुप्पी साधे रहते हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों अलग हो गए हैं।

कुछ दिनों पहले मीडिया में लगातार ये खबरें उड़ रही थी कि जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिस पर अब पहली बार मॉडल और एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जॉर्जिया ने अरबाज को बॉयफ्रेंड नहीं बस अच्छा दोस्त बताया है।

इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया से जब पूछा गया कि वो अरबाज से आने वाले समय में शादी करने वाली हैं या नहीं तो इस मॉडल ने कहा- 'जैसा मैंने कहा, हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन शादी की बात करें, तो सच कहूं, ये एक ऐसी चीज है जिसकी तरफ हमने ज्यादा ध्यान नहीं दिया है और उस दिशा में मैं नहीं सोच रही हूं।'

मलाइका ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी। दोनों को जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने तलाक के फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया। अलग होने के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: